आगरा उत्तर प्रदेश क्राइम

ज्वेलर्स की दुकान से लाखों की चोरी करने वाले 9 बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार।

आगरा । मंगलवार सुबह थाना खंदौली क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी जिसके बाद पुलिस ने नौ बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मुठभेड़ में पुलिस का एक दरोगा भी घायल हो गया जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन बदमाशों ने अछनेरा के रायभा में एक ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाया था।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह जलेसर रोड पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक स्कॉर्पियो कार निकली जो पुलिस देखकर भागने लगी। थाना बरहन और थाना खंदौली की पुलिस टीम ने कार को घेरा। इस बीच कार सवारों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी फायर करना पड़ा।

इस मुठभेड़ के दौरान एक गोली बदमाश को लगी तो वहीं पुलिस का एक दोराग भी घायल हो गया। इस घटना में बदमाशों से एक दर्जन से अधिक कारतूस और आधा दर्जन असलहे बरामद हुए हैं। घायल बदमाश का नाम वर्दी उर्फ गोपाल बताया गया है। पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश पर कई मुकदमे दर्ज है। इस मुठभेड़ में दरोगा राहुल कटियार को भी चोट लगी है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। कुल नौ अभियुक्त पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। गोपाल उर्फ वर्दी पुत्र मंगल सिंह निवासी नागवाई थाना सैफई इटावा, जलेसर के मीरा गदाई निवासी प्रदीप, उसका भाई सुनील, सरजन, विकास नागवाई निवासी कन्हैया, राजीव, नगला मीरा निवासी सुबोध, हाथरस के सिकंदराराऊ में नगला गुलाबी निवासी प्रवीण को गिरफ़्तार किया है।

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1260452
Hits Today : 4952