आगरा उत्तर प्रदेश क्राइम

दो दिन के अंदर दो लोगों की मौत से हिला एत्मादपुर, मृतक के परिजनों ने लगाए ये आरोप

आगरा। एत्मादपुर थाना क्षेत्र में दो दिन के अंदर दो लोगों की मौत से ग्रामीणों में दहशत और हड़कंप का माहौल देखा जा रहा है। मृतकों के परिजनों का आरोप है कि दोनों लोगों की मौत का कारण जहरीली शराब का सेवन है।

दरअसल एत्मादपुर थाना क्षेत्र के गांव अगवार में शुक्रवार को जहरीली शराब के सेवन से रफीक नामक व्यक्ति की मौत हो गई थी। परिजनों का कहना है कि रफीक शाम को शराब पीकर घर पर आया जिससे यह हालत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी होते ही आनन-फानन में इलाके की पुलिस और क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर मौके पर पहुंची। मृतक रफीक के शव को पोस्टमार्टम गृह भेजा गया था। परिजनों का आरोप है कि मृतक रफीक की मौत जहरीली शराब के सेवन से हुई है तो वहीं मौके पर पहुंची क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर का कहना है कि रफीक की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक आया है।

एत्मादपुर थाना क्षेत्र के गांव अगवार में रफीक की मौत का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि अगले ही दिन शनिवार को एत्मादपुर थाना क्षेत्र के नगला तुलसी इलाके में जगत सिंह नाम के व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक जगत सिंह के परिजनों का आरोप है कि जगत सिंह की मौत का कारण भी जहरीली शराब का सेवन है।

एत्मादपुर थाना क्षेत्र में दो दिन के अंदर दो लोगों की मौत से गांव में दहशत का माहौल है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम आरोपों की जांच कर रही है। क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर ने विश्वास दिलाया है कि इस मामले में उचित और वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

के,के,कुशवाहा

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1260461
Hits Today : 5014