आगरा उत्तर प्रदेश राजनीति

भाजपा राज में महिलाओं के लिए घोषणा सिर्फ एक चुनावी मुद्दा: सपा नेता वाजिद निसार

आगरा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अखिलेश यादव के आव्हान पर आज सरोजनी नायडू की जयंती महिला दिवस के रूप में (महिला घेरा) कार्यक्रम देवरी रोड कोटली बगीची पर गोष्टी के रूप में समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार की अध्यक्षता में महिला संगठन के नेतृत्व में सफल कार्यक्रम आयोजित हुआ। गोष्ठी को संबोधित करते हुए चौधरी वाजिद निसार ने कहा आज एक महिला गोष्ठी आयोजित की गई है। भाजपा सरकार में महिलाओं के लिए घोषणा सिर्फ एक चुनावी मुद्दा है, इसी वजह से भाजपा की कोई भी महिला लाभकारी योजना जमीन पर नहीं दिखाई देती। आगरा में सबसे ज्यादा जनप्रतिनिधि होते हुए भी महिलाओं को कोई राहत नहीं है। महिलाओं के खिलाफ बेलगाम बढ़ते अपराध इस बात का सबूत है। महिलाओं के लिए बाजारों मे पिंक शौचालय घोटाला जिसमें हमेशा ताले लगे रहते हैं। समाजवादी पार्टी की महिला संगठन ने आज महिलाओं को उनके हक की लड़ाई लड़ने के लिए जागरूक किया। भाजपा सरकार को मुंहतोड़ जवाब देकर उसे उखाड़ने का भी संकल्प दिलाया।
महानगर कोषाध्यक्ष सौरभ गुप्ता ने इस मौके पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार को महिलाओं के जो मौलिक अधिकार को दरकिनार करना भारी पड़ेगा। आने वाले 2022 के चुनाव यही महिलायें भाजपा सरकार को अर्श से फर्श पर लाने काम करेगी।
गोष्टी में महिला सभा महानगर अध्यक्ष प्रवीन पालीवाल, क्षमा जैन सक्सेना, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी ममता टपलू, उपाध्यक्ष मीना कुमारी, उर्मिला उपाध्याय, अनिता गौतम, रईसा बेगम, ज्योति सूरी, नसीमा खातून, जमुना देई, सोनम, अफ़रोज़ खान आदि सपा नेत्री मौजूद रही।

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1186501
Hits Today : 938
LIVE OFFLINE
track image
Loading...