आगरा उत्तर प्रदेश कार्यक्रम

नटरांजलि थियेटर आर्ट्स द्वारा “फिल्म निर्माता रंजीत सामा को स्वर्गीय राम खिलाड़ी खिरवार सम्मान से नवाज़ा”

आगरा। हिंदी रंगमंच दिवस (3 अप्रैल 2021 की पूर्व संध्या पर) के अवसर पर नटरांजलि थियेटर आर्ट्स द्वारा संस्था के संस्थापक- संरक्षक स्वर्गीय राम खिलाड़ी सिंह खिरवार की स्मृति में फिल्म निर्माता रंजीत सामा को “स्वर्गीय राम खिलाड़ी सिंह खिरवार सम्मान – 2021” से सम्मानित किया गया। यह सम्मान संस्था निदेशक अलका सिंह, रितु गोयल, लालाराम तैनगुरिया एवं रोहित कात्याल ने संयुक्त रूप से श्री सामा जी के संजय प्लेस स्थित कार्यालय पर स्मृति चिन्ह, फूलमाला, शॉल, पुष्प गुच्छ एवं नारियल भेंट करके किया ।
अलका सिंह ने बताया कि श्री रंजीत सामा आगरा के सुप्रसिद्ध फिल्म निर्माता हैं, संगीत नाटक अकादमी उत्तर प्रदेश सरकार में सदस्य हैं, श्री सामा जी को धार्मिक फिल्मों के निर्माता के रूप में खूब प्रसिद्ध मिली है, आपने अपने 35 वर्ष के फिल्मी सफर में लगभग 22 से 23 फिल्में बनाई हैं जिनमें जय करौली मां, साध्वी चंदन वाला, जो बोले सो निहाल सत श्री अकाल, झूले लाल बेड़ा पार, एक और शहीद हेमू कालानी, लव यू क्रेजी गर्ल्स, बाबा नीम करौरी आदि को दर्शकों द्वारा भरपूर सराहना मिली है ।
संस्था द्वारा सम्मानित होने श्री सामा जी ने हिंदी रंगमंच के कलाकारों को प्रोत्साहन देने की बात की और बताया कि बहुत शीघ्र ही वे आगामी फिल्म बृज भाषा में बनाने जा रहे हैं जिससे स्थानीय बृजभाषी कलाकारों को भी फिल्म में अभिनय करने का अवसर मिलेगा ।

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1189225
Hits Today : 1939