आगरा उत्तर प्रदेश

प्रदेश में जहरीली शराब माफियाओं के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही को लेकर कांग्रेस जनों ने दिया धरना।

आगरा – उप्र कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर आज शहर कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू के नेतृत्व में कांग्रेस जनों ने पूरे प्रदेश में जहरीली शराब माफियाओं के विरुद्ध योगी सरकार की विफलता को लेकर और उनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही किए जाने को लेकर रावली स्थित महात्मा गांधी जी की प्रतिमा के समक्ष धरना दिया व मोदी योगी सरकार के राज्य में फल फूल रहे शराब माफियाओं व अपराधी तत्वों के विरुद्ध जबर्दस्त नारेबाजी की।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ के चेयरमैन विनोद बंसल ने अलीगढ़ जहरीली शराब कांड को योगी सरकार के लिए कलंक बताते हुए सरकार से मांग की कि वह सभी मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करे, और भाजपा नेता व शराब माफिया की निजी संपति से इसकी वसूली की जानी चाहिए।

इस अवसर पर शहर अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू ने कहा कि पूरे प्रदेश में सत्ता के संरक्षण में माफिया व अपराधी तत्वों के गठजोड़ के कारण निर्दोष जनता मारी जा रही है, और शासन गहरी नींद में सो रहा है।

श्री चिल्लू ने कहा कि अलीगढ़ में जहरीली शराब से लगभग 110 लोग अभी तक मारे जा चुके हैं, और कितने शर्म की बात है कि भाजपा का कद्दावर नेता सत्ता की आड़ में इसको खुलेआम चला रहा था। सरकार की नींद क्यों नहीं खुली, जोकि इस घटना से पूर्व ही जहरीली शराब के माफिया को पकड़ा गया, ताकि इस प्रकार से निर्दोष लोग की जान बच जाती। स्थानीय पुलिस प्रशासन के पास जरूर इस बीजेपी नेता के अपराधों की जानकारी पहले से मौजूद रही होगी।

कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व पार्षद अशोक शर्मा, डा मधुरिमा शर्मा, नंदलाल भारती, अजहर वारसी, तरुण सागर, अनुज शर्मा, दिलीप वर्मा, आर वी सिंह धाकरे, चंद्रमोहन जैन, प्रदीप जैन सी ए, शाहिद खान, सतीश बब्बर, ओम हरि आनन्द, संतोष चौधरी, वासित अली, याकूब शेख, अश्वनी कुमार बिट्टू, मोहसिन काजी, नितिनवर्मा,राजेन्द्र सोनकर, आई डी श्रीवास्तव, आदि शामिल थे।

About the author

india samachar

Add Comment

Click here to post a comment

Leave a Reply

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1186500
Hits Today : 920
LIVE OFFLINE
track image
Loading...