आगरा उत्तर प्रदेश

एत्‍मादपुर में होटल पर पुलिस का छापा, एक महिला व एक युवक को किया गिरफ्तार

आगरा। एत्‍मादपुर के तहसील चौराहे पर द ग्रेट होटल व रेस्टोरेंट में देह व्यापार की सूचना पर सीओ एत्मादपुर के नेतृत्व में एंटी हूंमेन ट्रैफिकिंग टीम व पुलिस फोर्स ने छापा मारकर होटल से एक महिला व एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि कुबेरपुर तक हाईवे पर आधा दर्जन से अधिक होटल व रेस्टोरेंटों पर देह व्यापार का धंधा चलने की लोगों ने कई बार अधिकारियों से शिकायत भी की तथा कई बार छापामार कार्यवाही की गयी लेकिन गोरखधंधा बरकरार चालू है।

आपको बतादें एत्मादपुर थाना क्षेत्र के कई होटलों में अवैध जिस्मफरोशी का धंधा चरम पर है। एत्मादपुर नगर के तहसील चौराहा स्थित होटल द ग्रेट में जिस्मफरोशी की सूचना पर एत्मादपुर पुलिस ने छापामार कार्यवाही की जिसमें होटल संचालक गौरव निवासी टूंडला को एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। होटल के अंदर छानबीन पर कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए। वहीं पुलिस को देखते ही दो युवक मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने होटल संचालक और युवती को हिरासत में ले लिया साथ ही होटल पर खड़ी दो बाइकों को भी बरामद कर थाने ले आई।

सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह ने बताया कि घण्टों चली पूछताछ के बाद दोनों को अनैतिक देह व्यापार जैसी धाराओं में जेल भेज दिया है। जानकारी में आया है कि फरार हुए युवकों में एक सत्ताधारी दल का नेता है जो कि होटल संचालक का पार्टनर है।

About the author

india samachar

Add Comment

Click here to post a comment

Leave a Reply

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1186495
Hits Today : 892
LIVE OFFLINE
track image
Loading...