राजस्थान

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके सांसद पुत्र व बीजेपी के लापता होने के लगे पोस्टर

राजस्थान। बीजेपी और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का फोटो जयपुर में पार्टी मुख्यालय पर लगाये गये नये पोस्टर से जहां गायब हो गया है वहीं अब राजे और उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह के लापता होने के पोस्टर झालावाड़ शहर में लगे हैं। इतना ही नहीं दोनों को खोजने वालों को पुरस्कृत भी करने का ऐलान किया गया है। बीजेपी मुख्यालय से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पोस्टर हटाए जाने के एक दिन बाद झालावाड़ जिलों के विभिन्न हिस्सों में उनके लापता होने और तलाशने से संबंधित कई पोस्टर देखे गए हैं। इन पोस्टरों में लिखे संदेश में दावा किया गया है कि झालावाड़ से बीजेपी विधायक राजे और झालावाड़-बारां के सांसद उनके बेटे दुष्यंत सिंह कोरोनो वायरस महामारी के प्रकोप के बीच गायब हो गए हैं । दोनों को खोजने वालों को पुरस्कृत किया जाएगा।

संदेश के अनुसार पोस्टर ‘झालावाड़ के पीड़ित लोगों’ की ओर से लगाए गए हैं। पोस्टर में राजे और दुष्यंत के चित्र और पदनाम दर्शाए गए हैं और सवाल है कि दोनों कहां गए हैं?

संदेश में लिखा है, “आपको वापस आने से डरना नहीं चाहिए। हम लोग दो से चार दिनों में सब कुछ भूल जाएंगे और फिर आप अपनी भ्रष्ट व्यवस्था जारी रख सकते हैं। कोई भी आपको कुछ भी नहीं कहेगा।”

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1186456
Hits Today : 687
LIVE OFFLINE
track image
Loading...