आगरा उत्तर प्रदेश

जिला पंचायत सदस्य के साथ मारपीट, रिवाल्वर रख जान से मारने की कोशिश

आगरा । कस्बा पिनाहट के तिलक सिंह वर्मा गार्डन में शादी समारोह में शामिल होने गए वार्ड संख्या 46 के जिला पंचायत सदस्य के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर सीने पर रिवाल्वर रखकर जान से मारने की कोशिश की। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार वार्ड संख्या 46 से भाजपा जिला पंचायत सदस्य देवेन्द्र शर्मा उर्फ मुन्नालम्बरदार निवासी गढिया थाना बासोनी रविवार की रात कस्बा पिनाहट के तिलक सिह वर्मा गार्डन मे शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे। आरोप है कि वहां पहले से मौजूद गांव उमरैठा निवासी बबलू उपाध्याय ने अपने साथियों के साथ गाली गलौज करते हुए जिला पंचायत सदस्य पर हमला बोल दिया। मारपीट का विरोध करने पर उक्त लोगों ने लाइसेंसी रिवाल्वर सीने पर रखकर जान से मारने की कोशिश करते हुए धमकी दी। एकत्रित लोगों ने उन्हें बचा कर मामले को शांत किया।

इस घटना से जिला पंचायत सदस्य दहशत में आ गए और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से भाग गए। जिला पंचायत सदस्य ने अपने समर्थकों के साथ थाना पिनाहट में पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थानाध्यक्ष पिनाहट प्रदीप कुमार चतुर्वेदी ने बताया की तहरीर प्राप्त हुई है। मामले की जाँच की जा रही हैं। जांच में जो भी सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

के,के,कुशवाहा

About the author

india samachar

Add Comment

Click here to post a comment

Leave a Reply

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1209301
Hits Today : 322