आगरा उत्तर प्रदेश

जिला पंचायत चुनावों में कार्यकर्ताओं ने दिखाई अद्भुत एकजुटता, महानगर अध्यक्ष ने जताया आभार

आगरा । भारतीय जनता पार्टी के ऊर्जावान महानगर अध्यक्ष भानू महाजन ने जिला पंचायत और ब्लाक प्रमुख चुनावों में मिली अपार सफलता के लिए प्रयत्नशील कार्यकर्ताओं का साधुवाद जताते हुए आभार प्रकट किया है।
उन्होंंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने जाति,पंथ
मज़हब, भाषा और प्रांत की भावना से ऊपर उठकर जिस साहस और वीरता से एकजुटता का परिचय दिया उसे देखकर सम्पूर्ण विश्व अचंभित है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने प्रमाणित कर दिया है कि उनके लिए राष्ट्र सर्वोपरि है, राष्ट्र रक्षा और धर्मरक्षा के लिए कार्यकर्ताओं का यह योगदान इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों से अंकित होगा और युगों युगों तक भावी पीढ़ियों को प्रेरणा देता रहेगा ।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के आव्हान पर आगरा महानगर के मतदाताओं और कार्यकर्ताओं ने पूर्ण उत्साह के साथ भाजपा के पक्ष में मतदान कराकर राष्ट्र विरोधी ताकतों के विरुद्ध अभियान को प्रचंड करने और उन्है नेस्तनाबूद करने का संकल्प लिया वह अद्भुत और अकल्पनीय है।
उन्होंने कहा कि उनका यह उत्साह माननीय प्रधानमंत्री जी एवं माननीय मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में आगरा वासियों और देशवासियों की आस्था और विश्वास को प्रकट करता है।
इस शंखनाद के माध्यम से हमने संदेश दिया है कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री और लोकप्रिय मुख्यमंत्री जी के आदेश पर हम राष्ट्र की रक्षा में मानवता के शत्रुओं का संहार करने और आवश्यकता पड़ने पर अपना बलिदान देने के लिए भी तत्पर हैं।

About the author

india samachar

Add Comment

Click here to post a comment

Leave a Reply

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1209322
Hits Today : 422