आगरा उत्तर प्रदेश

प्रधानमंत्री की अलीगढ़ रैली लोकतंत्र के इतिहास में नया अध्याय : गिर्राज सिंह कुशवाहा

आगरा । भारतीय जनता पार्टी बृज क्षेत्र के तत्वावधान में 14 सितंबर को अलीगढ़ में आयोजित की गई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विशाल जनसभा में युवाओं और महिलाओं के जनसैलाब का जबरदस्त नजारा देखने को मिला ।
हजारों की संख्या में अपने समर्थकों के साथ शामिल होने पहुंचे आगरा जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाहा ने रैली को लोकतंत्र के इतिहास में नया अध्याय बताते हुए भाजपा में अपनी श्रद्धा प्रकट करने वाले लाखों कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों का आभार जताया है ।
उन्होंने कहा कि भाजपा पवित्र और राष्ट्रवादी विचारों की निर्मल गंगा है, जिसकी धारा में शामिल होकर राष्ट्ररक्षा का संकल्प लेने पहुंचे बड़ी संख्या में मतदाताओं ने 2022 की स्थिति को स्पष्ट कर राष्ट्रविरोधी ताकतों को नेस्तनाबूद करने का आगाज़ कर दिया है ।
उन्होंने पिछली सरकारों पर मुस्लिम तुष्टिकरण और वामपंथी विचारधारा को प्रचारित करने के आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली सरकारें सूबे में स्लामिक एजेंडा लागू करने और वामपंथी विचारधारा को प्रचारित करने का दुस्साहस करतीं रहीं हैं । उत्तर प्रदेश की असंख्य जमीनों पर कब्जा कर अवैध मजारों के निर्माण और मंदिरों को ध्वस्त कराने की साज़िश करतीं रही है ।
उन्होंने कहा कि अवैध रूप से आए हुए बंग्लादेशी और रोहिग्या घुसपैठियों को मुफ्त राशन और पक्के मकान देकर फर्जी आधार कार्ड मुहैया कराना और इमामों को करोड़ों रुपए प्रति वर्ष खजाने से वेतन देना पिछली सरकारों का सूबे को स्लामिक राज्य बनाने का एजेंडा रहा है । इनकी स्लामपरस्ती कैराना और मुजफ्फरनगर जैसी घटनाओं के माध्यम से राज्य को हिन्दू विहीन बनाने अथवा सूबे को अघोषित ग्रहयुद्ध की आग में झोंकने की दुर्भावना से प्रेरित प्रयास करतीं रहीं हैं ।

About the author

india samachar

Add Comment

Click here to post a comment

Leave a Reply

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1258204
Hits Today : 3585