आगरा उत्तर प्रदेश

खंदौली में ”एनएच” की मेहरबानी से सड़क पर पनप रहा डेंगू

आगरा। इन दिनों कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच मच्छरों का हमला लोगों की सेहत बिगाड़ रहा है। लगातार डेंगू के संदिग्ध नए मरीज सामने आ रहे हैं।
खंदौली में एनएच के नाले का गंदा पानी बहने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सड़क पर बह रहे नाले का गंदा पानी का आलम यह है कि सड़क पर लोगों का चलना दूभर हो गया है। बच्चों को गंदे पानी से होकर स्कूल जाना पड़ रहा है।

पिछले कई दिनों से सड़क पर बह रहे गंदे पानी से लोगों को डेंगू जैसी बीमारियों के फैलने का भय सता रहा है। सड़क को जलभराव से मुक्त करने के लिए विभागीय स्तर पर अधिकारियों के द्वारा पहल नहीं करने से स्थानीय लोगों को आक्रोश गहराता जा रहा है।

क्षेत्र में डेंगू-मलेरिया फैलने की एक वजह एनएच 93 की लापरवाही भी है। इस क्षेत्र में नाला पूरी तरह जाम है जिस कारण यहां मच्छर पनप रहे हैं। सड़कों पर भी जलभराव है। जगह-जगह सड़क किनारे गड्ढों में पानी भरा है, जिनमें लार्वा पन रहा है। जल्द ही समाधान न हुआ तो सड़क पर भरा ये गन्दा पानी लोगों के लिए डेंगू जैसी बिमारी का खतरा बन सकता है। राम प्रकाश शर्मा, बबलू खान, सोनू उपाध्याय, प्रमोद झा, धर्मेंद्र शर्मा, विशाल अग्रवाल, प्रवेंद्र जुरेल, नन्हे खान, नरेश उपाध्याय, संजय उपाध्याय, दिलीप कुमार, बबलू उपाध्याय, बंटू जी भरत उपाध्याय, विनोद उपाध्याय आदि ने सड़क पर गंदे जल भराव को लेकर आक्रोश व्यक्त किया

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1288718
Hits Today : 7739