आगरा उत्तर प्रदेश

छात्र संघ चुनाव कराने के लिए समाजवादी छात्र सभा निरन्तर अपनी आवाज बुलंद कर मजबूती से संघर्षरत हैं

आगरा। समाजवादी छात्र सभा ने विश्वविद्यालय में चुनाव कराने के लिए अब अपनी आवाज बुलंद कर दी है। चालू शैक्षणिक सत्र में छात्र संघ चुनाव कराने के लिए संगठन की ओर से सभी कार्यकर्ता में चुनाव के लिए जोश से लबरेज़ है। वहीं, डॉ भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय में सम्बंधित आलाधिकारी पिछले 4 वर्ष से छात्र संघ चुनाव करने में असमर्थ रहें हैं।

इस इस संदर्भ में समाजवादी छात्र सभा के महानगर अध्यक्ष अमित प्रताप यादव का कहना है, कि छात्र संघ चुनाव कराने के मुद्दे को लेकर कई बार यूनिवर्सिटी के आला अधिकारियों से संपर्क कर रहा है, लेकिन हर बार आला अधिकारी छात्र संघ चुनाव को ठंडे बस्ते में डाल देते हैं। छात्र संघ चुनाव कराने के लिए समाजवादी छात्र सभा संगठन निरन्तर अपनी आवाज बुलंद कर रहा हैं। और मजबूती से संघर्षरत है। समाजवादी छात्र सभा अपने प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारने को तैयार है। सभी छात्र सभा कार्यकर्ताओं में छात्र संघ चुनाव को लेकर भरपूर जोश है।

इसी क्रम में महत्पूर्ण बात को आगे बढ़ाते हुए समाजवादी छात्र सभा के महानगर मीडिया प्रभारी एडवोकेट हिमांशु पांडे का कहना है कि पिछले 4 वर्षों से विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव नहीं हो पाए हैं। पिछले 2 साल भी कोविड-19 की भेंट चढ़ गए। वहीं, डॉ भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय में आए दिन छात्र यूनिवर्सिटी में मार्कशीट, डिग्री और माईग्रेशन जैसी समस्याओं को लेकर ऑफिसों के चक्कर काट रहे हैं। उधर छात्रसंघ चुनाव की बात पर यूनिवर्सिटी में सभी आला अधिकारी मुंह मोड़ लेते हैं। जल्द ही इस संबंध में प्रशासन से बात की जाएगी। छात्र सभा पूरे दमखम से साथ छात्र संघ चुनाव के मैदान में उतरेगी और छात्र हित में आवाज को बुलंद करेगी और समाजवादी छात्र सभा के प्रत्याशी पूरे जोश के साथ छात्र चुनाव में विजई होंगे।

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1321654
Hits Today : 1067