आगरा उत्तर प्रदेश कार्यक्रम

पहले देश फिर संगठन की सीख के साथ हुआ सेंट पीटर्स की ससंद का शपथ ग्रहण समारोह

आगरा । सबसे पहले देश उसके बाद संगठन और अंत में आप स्वयं । यह सीख भाजपा महानगर अध्यक्ष भानू महाजन ने सेंट पीटर्स कॉलेज की नवनिर्वाचित संसद सदस्यों को दी।

सेंट पीटर्स कॉलेज में आज नवनिर्वाचित संसद के शपथ ग्रहम समारोह का आयोजन किया गया। आयोजन में प्रधानमंत्री का पदभार प्रभजीत को बेज पहनाकर प्रदान किया गया ।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा महानगर अध्यक्ष भानू महाजन ने कॉलेज की संसद सदस्यों को भविष्य में देश का प्रधानमंत्री व मुखमंत्री जैसे पद ग्रहण करने की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्रभप्रीत ने प्रधानमंत्री, दिनेश जैन उपप्रधानमंत्री, पार्थ राठी कल्चरल कैप्टन, हार्दिक अग्रवाल स्पीकर, अरिन मित्तल कैबिनेट सेकेट्री, अब्दुल्ला खान कॉलेज कैप्टन ने मुख्य अतिथि से बेज पहनकर पदभार सम्भाला। प्रधानाचार्य फादर एन्ड्रयू कोरिया ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कॉलेज की संसद कार्यकारिणी को शुभकामनाएं दीं। बताया कि पहले शिक्षकों की वोटिंग उसके बाद तीन राउंड की कड़ी प्रतियोगिता को पार करने पर कॉलेज के संसद सदस्य नियुक्त किए जाते हैं।
साथ ही कॉमर्स विभाग द्वारा दिसम्बर में आयोजित होने जा रहे बी-वर्ल्ड कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन भी किया गया। इस अवसर पर कॉमर्स विभाग के विभागाध्यक्ष मनीष भी मौजूद थे।

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1321678
Hits Today : 1246