आगरा उत्तर प्रदेश

सोल फैक्टरी में लगी भीषण आग, तेज धमाकों के साथ फटे ड्रम

आगरा । थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में सोमवार तड़के सोल फैक्टरी में भीषण आग लगने से दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान इलाके में दहशत फैल रही। लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए। आग कैसे लगी, इसका अभी पता नहीं चल सका है।

जानकारी के मुताबिक जगदीशपुरा की पुलक विहार कॉलोनी में सोल बनाने की फैक्टरी है। सोमवार तड़के फैक्टरी में अचानक आग लग गई। आसपास के लोगों ने फैक्टरी से धुआं उठता देखा तो पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी। थोड़ी देर में ही पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई। तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया।

दमकल की टीम ने आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। बताया जा रहा है कि आग में काफी सामान जलकर राख हो गया है। गनीमत रही कि घटना के वक्त फैक्टरी में कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था। आग लगने के कारण अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस जांच कर रही है।

फैक्टरी के आसपास कई घर हैं। आग लगने से फैक्टरी में तेज धमाकों के साथ ड्रम फटने से लगे थे। धमाकों की आवाज सुनकर लोग दहशत में आ गए और अपने घरों से सुरक्षित स्थान पर पहुंच गए। लोगों का कहना था कि पहले भी इस फैक्टरी में आग लग चुकी है। इसके बाद भी जिम्मेदारों ने ध्यान नहीं दिया। घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश है।

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1321663
Hits Today : 1165