आगरा उत्तर प्रदेश

सरसों उपज के खसरे को तहसीलदारों से सत्यापित कराया जाना सुनिश्चित करें: कप्तान सिह चाहर

आगरा। किरावली राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता कप्तान सिह चाहर, पूर्व मण्डल अध्यक्ष नरेन्द्र बघेल, चौ दिलीप सिंह, मुकेश पहलवान आदि ने संयुक्त रूप से जारी बयान में कहा है कि एक माह गुजर जाने के बावजूद सरकारी खरीद केन्द्रों पर सरसों का एक दाना तक नहीं खरीदा गया, जबकि किसान अपनी सरसों की फसल सरकारी खरीद केन्द्रों पर बेचने के लिए मारा मारा फिर रहा है।
रालोद प्रदेश प्रवक्ता कप्तान सिह चाहर ने बताया है कि इसका बङा कारण तहसीलदारों की मनमानी है जो जिलाधिकारी के दि 17 अप्रैल को जनपद के समस्त तहसीलदारों को दिये गये निर्देशों के बावजूद तहसीलदार लेखपालों द्वारा तैयार की गई खसरा की नकल को सत्यापित न करना है। जबकि जिलाधिकारी ने अपने 17 अप्रैल 2020 को लिखे अपने आदेश में तहसीलदारों को स्पष्ट निर्देश दिये हैं कि वह लेखपाल द्वारा तैयार खसरा खतौनी की नकल व उपज को सत्यापित करें।
रालोद नेताओं ने कहा है कि आज तहसीलदार किरावली के द्वारा आधा दर्जन से अधिक किसानों की खसरा की नकल को सत्यापित करने से मना कर दिया। रालोद नेताओं ने जिलाधिकारी आगरा व सांसद फतेहपुर सीकरी श्री राजकुमार चाहर से अपील की है कि वह शीघ्र सरसों उपज के खसरे को जनपद के तहसीलदारों से सत्यापित कराया जाना सुनिश्चित करें अन्यथा राष्ट्रीय लोकदल आन्दोलन को बाध्य होगा

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1252561
Hits Today : 4729