उत्तर प्रदेश बुलंदशहर

पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने समर्थक के जन्मदिन पर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां।

उत्तर प्रदेश – बुलंदशहर जिले के डिबाई विधानसभा के पूर्व विधायक गुड्डू पंडित का हाईवे किनारे समर्थक का जन्मदिन मनाने का वीडियो वायरल हो गया है। वहां मौजूद कोई भी शख्स सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए नहीं दिख रहा है। साथ ही साथ किसी के चेहरे पर मास्क भी नहीं है। कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वाले पूर्व विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

बुलंदशहर जिले के डिबाई विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने इस पूरे प्रकरण पर सफाई दी है। उनका कहना है कि मैं नोएडा से एक कार्यक्रम में शामिल हो कर लौट रहा था। इसी दौरान समर्थकों ने मुझे रोक लिया। एक समर्थक का जन्मदिन था और उसी का केक मैंने काटा। उन्होंने कहा कि मेरा जन्मदिन 10 जुलाई को होता है। एक समर्थक का जन्मदिन था। उसने रास्ते में रोक लिया। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कुछ देर रुकने के बाद वहां से निकल आए।

इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। फेसबुक पर लाइव एक वीडियो में डिबाई के पूर्व विधायक श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित लॉकडाउन के दौरान हाईवे किनारे एक जन्मदिन के केक काटने के दौरान दिखाई पड़ रहे हैं। पूर्व विधायक के साथ वहां कई गाड़ियां भी नजर आ रही हैं। इसका लाइव वीडियो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। विदित हो कि बुलंदशहर कोतवाली नगर, अनूपशहर और डिबाई में पूर्व विधायक के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन के मामले दर्ज हैं।

वहीं एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि वायरल वीडियो गौतमबुद्धनगर के कासना क्षेत्र का है। इस बारे में यहां पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Live TV

GMaxMart.com

Our Visitor

1209340
Hits Today : 546