image

भभुआः कोचिंग के लिए निकला नौवीं का छात्र लापता, अपहरण की आशंका में एफआईआर

भभुआ में कोचिंग के लिए निकला छात्र लापता हो गया है। पिता ने थाने में आवेदन देकर अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है।

भभुआ शहर के चकबंदी रोड स्थित गुप्ता क्लासेज में कोचिंग के लिए गए 16 वर्षीय नौवीं कक्षा का छात्र अर्पित कुमार चतुर्वेदी उर्फ जीतू लापता हो गया है। बुधवार की सुबह कोचिंग से नहीं लौटने पर उसके अपहरण की आशंका जताई गई। छात्र के पिता मंजीत कुमार चौबे ने नगर थाना में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराई है। दर्ज कराए गए मुकदमे में कहा गया है कि भभुआ शहर के वार्ड 11 में किराए के कमरे में अर्पित अपनी भाभी के साथ रहकर पढ़ाई करता है।

आवेदन में लिखा गया है कि प्रतिदिन की तरह एक जून की सुबह आठ बजे शहर के चकबंदी रोड स्थित गुप्ता कोचिंग में अर्पित पढ़ने गया था। कोचिंग में पढ़कर वह 9.45 बजे तक घर लौट आता था। लेकिन बुधवार की दोपहर डेढ़ बजे तक घर नहीं लौटा। कोचिंग में पता करने पर बताया गया कि वह क्लास करने आया था और उसने पढ़ाई भी की। 

पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि अर्पित के बारे में रिश्तेदारों, उसके दोस्तों, जान-पहचान के लोगों से पता किया गया। लेकिन, उसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका। थानाध्यक्ष रामानंद मंडल ने बताया कि छात्र के अपहरण की एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। नगर थाना के सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार कोचिंग पहुंचकर वहां के सीसीटीवी कैमरा को खंगालते हुए छात्र के बारे में पता करने के लिए जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

 

Post Views : 273

यह भी पढ़ें

Breaking News!!