image

Box office Day 6: अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ का कलेक्शन ग्राफ भी गिरा

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन Raksha Bandhan को ऑडियंस के अच्छे रिव्यूज मिले हैं लेकिन ये फिल्म भी उम्मीद के मुताबिक कमाई करने में असफल होती नजर आ रही है । रिलीज के छठे दिन फिल्म के ग्राफ में गि

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के लिए ये साल खराब साबित हो रहा है, ऐसा कहना गलत नहीं होगा। एक के बाद एक फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर फेल साबित होना एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बड़ा धक्का है। लाल सिंह चड्ढा की कमाई में गिरावट के बाद अब अक्षय स्टारर रक्षाबंधन में भी गिरावट देखने को मिली है। आइए जानें रिलीज के 6वें दिन फिल्म का क्या रहा कलेक्शन?

अच्छे रिव्यूज के बाद भी गिरावट 
फिल्मों के बायकॉट ट्रेंड के मामले में अक्षय कुमार लकी रहे कि उनकी फिल्म बायकॉट के दायरे से दूर रही। यही नहीं इस फिल्म को दर्शकों को अच्छे रिव्यूज भी मिले। लेकिन ओपनिंग कलेक्शन से ही इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार अब धीमी नजर आ रही है। फिल्म रिलीज के 6वें दिन 2.10 करोड़ रुपये की कमाई ही कर पाई। फिल्म ने रिलीज के पांच दिनो में 34.47 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज करवाई और इस तरह से रिलीज के 6 दिनों में रक्षाबंधन की कुल कमाई 36.57 करोड़ हो गई है। 

पिछले साल सूर्यवंशी के अलावा नहीं दी कोई हिट 
अक्षय कुमार की फिल्मों के हिट फ्लॉप चार्ट की बात करें तो उन्होंने एक साल में तीन फ्लॉप फिल्में दी हैं। अक्षय कुमार की बेल बॉटम (19 अगस्त, 2021), बच्चन पांडे (18 मार्च, 2022) और सम्राट पृथ्वीराज (3 जून, 2022) में बॉक्स ऑफिस पर बेदम रहीं।  इस दौरान उनकी एकमात्र हिट सूर्यवंशी (5 नवंबर, 2021) रही है, जो लगभग 160 करोड़ रुपये के प्रोडक्शन बजट पर बनी थी और भारत में 196 करोड़ रुपये का लाइफटाइम बिजनेस और विश्वभर में 295 करोड़ रुपये का लाइफटाइम कलेक्शन किया था। 

यह भी पढ़ें

Breaking News!!