image

मैनपुरी मेस में जली रोटी व पानी समान दाल देखकर भड़के एसपी, मेस प्रबंधक की लगायी फटकार

इंडिया समाचार 24

मैनपुरी। फिरोजाबाद में पुलिस लाइन मेस के खाने को लेकर एक सिपाही का वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में उसने मेस में खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाया था. इसके बाद. पूरे उत्तर प्रदेश में पुलिस लाइन मेस के खाने को लेकर हायतौबा मचना शुरू हो गया है.

मैनपुरी में भी पुलिस लाइन के मेस में बन रहे खाने पर सवाल उठ रहा है. जब मेस के खाने पर सवाल उठा तो खुद मैनपुरी पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने पुलिस लाइन स्थित मेस का निरीक्षण किया. खाने की क्वॉलिटी देखकर एसपी मैनपुरी का पारा चढ़ गया. सबसे पहले उन्होंने रोटी चेक की तो जली हुई रोटियां देखकर रोटी बनाने वाली महिला से कहा कि खाना अच्छा खिलाओ. इस पर मेस के कर्मचारी ने कहा कि दो-तीन दिन में सुधार हो जाएगा इस पर कप्तान साहब ने तंज कसते हुए कहा, 'तब सुधार होगा, जब फिरोजाबाद की तरह दिख जाएगा अगर खाना मन से बनाया जाय तो उसमें स्वाद अपने आप आ जाता है।

रोटी के बाद एसपी कमलेश दीक्षित सीधे मेस में उस जगह पर पहुंच गए, जहां सब्जियां दाल बनाई जाती है.जब दाल चेक की गई तो उसमें ज्यादा मात्रा में पानी देखकर वो बहुत ज्यादा नाराज हुए और मेस प्रबंधक को 'नालायक' तक बोल दिया. पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने मेस में खाना खाने वाले लोगों से कहा कि आप लोगों को बताने में क्या दिक्कत आ रही है? खाने की गुणवत्ता ठीक ना होने पर जमकर फटकार लगाई व खाने की गुणवत्ता सुधारने के दिशा निर्देश दिए। 

 

Post Views : 367

यह भी पढ़ें

Breaking News!!