image

पत्नी ने अपने भाइयों संग मिल करवाई पति की हत्या, देवर ने भाभी पर लगाए गंभीर आरोप

आरोप है कि महिला और उसके भाइयों ने अपने 6-7 अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके भाई की हत्या की है। पुलिस ने शिकायत पर भाभी साकरा, उसके दो सालों सहित नौ लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हरियाणा के पलवल में एक विवाहिता पर अपने भाइयों और अन्य के साथ मिलकर पति की हत्या कराने का आरोप लगाया गया है। हथीन थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर महिला और उसके दो भाइयों सहित नौ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हथीन थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि जिला नूंह के मदापुर गांव निवासी इलियास ने कहा है कि उसके भाई गफ्फार की शादी हथीन के पहाड़पुर गांव निवासी साकरा से करीब सात साल पहले हुई थी। साकरा अपने मायके में रह रही थी। करीब छह माह पूर्व उसका भाई गफ्फार भी पहाड़पुर आ गया और अपनी पत्नी साकरा के साथ ही रहने लगा।

 

आरोप है कि साकरा, उसके भाई अली जान व जावेद ने गफ्फार को यातनाएं देते थे और कहते थे कि किसी न किसी दिन उसे जान से मार देंगे। इसके बारे में उसके भाई ने उससे कई बार कहा था। शिकायत में कहा गया है कि 31 मई की रात मौसी के लड़के हाफिज के मोबाइल पर साकरा ने फोन कर कहा कि हमने गफ्फार की हत्या कर दी है, उसकी लाश ले जाओ।

आरोप है कि साकरा, उसके भाई अली जान व जावेद ने अपने 6-7 अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके भाई की हत्या की है। पुलिस ने शिकायत पर भाभी साकरा, उसके दो सालों सहित नौ लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस जांच अधिकारी शेर सिंह ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर एक जून को देर रात मृतक की पत्नी व दो सालों सहित लोगों नौ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं, जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post Views : 354

यह भी पढ़ें

Breaking News!!