image

#BoycottLiger पर विजय देवराकोंडा का रिएक्शन, कहा- मुझे इसका कोई डर नहीं

Vijay Deverakonda Reaction on Boycott Liger: एक शख्स ने इस फिल्म को बायकॉट करने के पीछे इसमें करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस होना बताया तो वहीं दूसरे ने कहा कि विजय ने अनन्या के साथ काम किया है।

विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म Liger लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का गाना 'आफत' रिलीज के साथ ही वायरल हो गया, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर हैश टैग #BoycottLiger भी ट्रेंड करने लगा जिसके बाद मेकर्स में चिंता की लहर साफ दिखाई पड़ी। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में तमाम बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट किया गया है जिसके बाद फिल्मों के बिजनेस पर इसका असर साफ देखने को मिला।

क्या है बायकॉट करने की वजह?
ऐसे में अब हैशटैग #BoycottLiger पर ट्वीट करने वाले यूजर्स Liger को बायकॉट करने के अलग-अलग कारण बता रहे हैं। एक यूजर ने इस फिल्म को बायकॉट करने के पीछे इसमें करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस होना बताया तो वहीं दूसरे ने कहा कि विजय देवराकोंडा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम किया है।

मुझे बायकॉट का कोई डर नहीं है
अब इस पूरे मामले को लेकर विजय देवराकोंडा का रिएक्शन आ गया है। द इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में विजय देवराकोंडा ने कहा कि उन्हें बायकॉट को लेकर कोई परवाह नहीं है। उन्होंने कहा, 'मुझे कोई डर नहीं है क्योंकि मैंने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल और रूह लगाई है।'

मैंने देश के लिए बहुत कुछ किया है
विजय देवराकोंडा ने कहा, 'जब आप सही होते हैं तब आपको किसी को सुनने की जरूरत नहीं है।' विजय देवराकोंडा ने कहा कि वह सभी इसी देश से हैं और जानते हैं कि उन्होंने इस देश के लिए क्या कुछ किया है। विजय ने कहा कि वह उन लोगों में से नहीं है जो बस अपने कंप्यूटर के सामने बैठकर किसी के खिलाफ ट्वीट किए जा रहे हैं।

Post Views : 281

यह भी पढ़ें

Breaking News!!