image

घर के बाहर खेल रही महज 2 साल की मासूम के साथ हैवानियत, खून से लथपथ मिली!

Minor Rape Case Hamirpur: पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि वह खेत में खून में लथपथ मिली थी. जब उसके पास पहुंचे और उसे होश में लाए तो वह अपने पिता से चिपक गई और दर्द में रोने लगी. इसके बाद बच्ची को गांव वापस लाया गया. पिता का कहना है कि यह शख्स शादियों में काम करने वाले मजदूर है..

रवींद्र/हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है. ऐसी खबर जिसे पढ़कर ही आपकी रूह कांप जाएगी. बताया जा रहा है महज 2 साल की मासूम अपने घर के बाहर दूसरे बच्चों के साथ खेल रही थी, तभी किसी हैवान ने उसे अपना शिकार बना लिया और मासूम के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया. 

 

गांव में लहूलुहान मिला शव
यह दरिंदा 40 साल का एक शख्स है, जिसने मासूम को घर के बाहर से अगवा कर लिया और गांव के बाहर खेत में ले जाकर उसके साथ हैवानियत की. बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति गांव में आई एक बारात के साथ आया हुआ था. बच्ची के परिजनों ने बताया कि जब उन्हें मासूम नहीं मिली तो घर में हड़कंप मच गया. इसके बाद उसकी खोजबीन शुरू हुई. रात भर बच्ची की तलाश जारी रही, लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद सुबह 6.00 बजे बच्ची गांव के बाहर खेत में लहूलुहान हालत में पड़ी मिली.

च्ची के पिता ने बताई यह बात
पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि वह खेत में खून में लथपथ मिली थी. जब उसके पास पहुंचे और उसे होश में लाए तो वह अपने पिता से चिपक गई और दर्द में रोने लगी. इसके बाद बच्ची को गांव वापस लाया गया. पिता का कहना है कि यह शख्स शादियों में काम करने वाले मजदूर है.

 

बच्ची का मेडिकल परीक्षण किया गया
मामला राठ कोतवाली क्षेत्र के धमना गांव का है. जब गांव वालों को पता लगा कि आरोपी शख्स कौन है, तो उसे जमकर पीटा गया. वहीं, किसी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद तत्काल रूप से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया. वहीं, आरोपी को हिरासत में लेकर छानबीन जारी है.

Post Views : 268

यह भी पढ़ें

Breaking News!!