image

आगरा में नकली तेल के कारोबारियों पर शिकंजा। करोड़ों की संपत्ति कुर्क।

छत्ता में चल रहा था अवैध कारोबार छत्ता थाना क्षेत्र में अवैध रूप से संचालित किए जा रहे नकली तेल के कारोबारियों पर आगरा पुलिस ने नकेल डालना शुरू कर दिया है। एसएसपी के मुताबिक, तेल के अवैध कारोबार से अर्जित संपत्ति का पूरा ब्यौरा मंगाने के बाद इन व्यापारियों की करोड़ों की संपत्ति को कुर्क कर दिया गया है।

छत्ता में चल रहा था अवैध कारोबार
छत्ता थाना क्षेत्र में अवैध रूप से संचालित किए जा रहे नकली तेल के कारोबारियों पर आगरा पुलिस ने नकेल डालना शुरू कर दिया है। एसएसपी के मुताबिक, तेल के अवैध कारोबार से अर्जित संपत्ति का पूरा ब्यौरा मंगाने के बाद इन व्यापारियों की करोड़ों की संपत्ति को कुर्क कर दिया गया है।

गैंगस्टर की कार्यवाही की गई
एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि छत्ता थाना की हकीम गली में सनी कुरैशी और शाकिर नकली तेल का कारोबार कर रहे थे। इसको लेकर छत्ता थाने में कई मुकदमे भी दर्ज किए गए। दोनों पर गैंगस्टर की प्रभावी कार्यवाही भी की गई है। शुक्रवार सुबह इन दोनों की चार करोड़ की संपत्ति को कुर्क करने के साथ-साथ इनके वाहनों को भी सीज कर दिया गया है।

कड़ी कार्रवाई के निर्देश
बताते चलें कि एसएसपी को काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि छत्ता थाना क्षेत्र की हकीम गली में कुछ कारोबारी नकली तेल का अवैध कारोबार कर रहे हैं। इसको लेकर एसएसपी ने स्थानीय पुलिस को कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए थे।

दोषियों को नहीं बख्शेंगे:एसएसपी
दोनों तेल कारोबारियों पर कुर्की की कार्यवाही के बाद अन्य व्यापारियों में भी हड़कंप है। वहीं एसएसपी ने साफ कर दिया है कि अवैध कारोबार में जो भी लोग शामिल होंगे उन्हें कतई बख्शा नहीं जाएगा।

Post Views : 406

यह भी पढ़ें

Breaking News!!