image

36 जिलों की 113 लड़कियों को परेशान करने वाला शख्स अब हवालात में, पकड़ने के लिए बनाई गई थी टीम

उत्तर प्रदेश के 36 जिलों में पुलिस जिस आवारा आशिक की तलाश कर रही थी, उसको यूपी 1090 पुलिस ने कौशांबी से गिरफ्तार कर लिया है. यह वह शख्स है, जिसके खिलाफ 36 जिलों की 113 लड़कियों ने शिकायत दर्ज कराई थी.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के 36 जिलों में पुलिस जिस आवारा आशिक की तलाश कर रही थी, उसको यूपी 1090 पुलिस ने कौशांबी से गिरफ्तार कर लिया है. यह वह शख्स है, जिसके खिलाफ 36 जिलों की 113 लड़कियों ने शिकायत दर्ज कराई थी. आरोप है कि वह फोन के जरिए महिलाओं से अश्लील बातें करता था और विरोध करने पर जान से मारने तक की धमकी देता था. आरोपी का नाम रविन्द्र बताया जा रहा है. 

 

पुलिस से बचने के निकाले थे तरीके

वहीं, पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पुलिस से बचने के लिए यह आरोपी शख्स ने कई फोन और फर्जी आईडी पर सिम ले रखे थे. हर बार किसी नए नंबर से लड़कियों को फोन करता था और उन्हें परेशान करता था.

 

चेतावनियों के बाद भी नहीं आया बाज

गौरतलब है कि वुमेन पावर लाइन, 1090 के पास अलग-अलग समय पर और अलग-अलग जिले से 113 लड़कियों से शिकायतें आई थीं. लड़कियों का आरोप है कि एक शख्स उन्हें फोन कर छेड़छाड़ करता है और ब्लैकमेल भी करता है. 1090 की टीम ने उसे कई बार वॉर्निंग दी थी, लेकिन वह सुधरने को तैयार नहीं था. आरोपी का नाम रविन्द्र मौर्य बताया गया, जिसे अब कौशांबी में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

 

आरोपी को पकड़ने के लिए बनाई गई टीम

पुलिस जानकारी के अनुसार, आरोपी रविंद्र 45 साल का है और कैशांबी के सैनी थाना क्षेत्र में ही रहता है. कई लड़कियों से शिकायतें मिलने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिये टीम बनाई गई. इस टीम का हिस्सा इंस्पेक्टर शेरबहादुर मौर्य, सिपाही सत्यवीर सचान, विक्रम, अनुराग त्रिवेदी थे.

 

इन जिलों से आई थीं शिकायतें

लखनऊ से 19 शिकायतें

उन्नाव, कानपुरनगर, अम्बेडकरनगर से 7-7 

प्रयागराज से 6

प्रतापगढ़, रायबरेली, सीतापुर से 5-5

शाहजहांपुर, हरदोई, सुल्तानपुर से 4-4

संतकबीर नगर, मिर्जापुर, गोरखपुर, बांदा, अमेठी से 3-3

गाजीपुर, बाराबंकी, आजमगढ़, बहराइच, कौशांबी से 2-2

संतरविदास नगर, सोनभद्र, सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, लखीमपुरखीरी, हमीरपुर, वाराणसी, बलरामपुर, गोंडा, जालौन, फतेहपुर, जौनपुर, अयोध्या, झांसी, कानपुर देहात से 1-1

Post Views : 323

यह भी पढ़ें

Breaking News!!