image

'आउट ऑफ फॉर्म' विराट कोहली को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान ने किया ट्वीट, लिखी ये बात

'आउट ऑफ फॉर्म' विराट कोहली को लेकर पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने एक तरह से विराट कोहली का समर्थन करते हुए लिखा है कि उन पर दबाव न बनाएं।

भारत बनाम पाकिस्तान मैच एशिया कप 2022 में 28 अगस्त की शाम को होना है और ये मैच अब से नहीं, बल्कि कई महीनों से चर्चा का केंद्र बनाया हुआ है। इससे भी ज्यादा चर्चा में इस समय टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली हैं, जिन्हें आउट ऑफ फॉर्म बताया जा रहा है। भारत और पाकिस्तान की टीम रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अपने एशिया कप 2022 अभियान की शुरुआत करेंगी, लेकिन इससे पहले हर कोई विराट को लेकर बात कर रहा है। इस लिस्ट में पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन का नाम भी जुड़ गया है। 

वैसे तो अजहर ने विराट कोहली का नाम नहीं लिया है, लेकिन अपने एक क्रिप्टिक ट्वीट के जरिए उन्होंने विराट कोहली का सपोर्ट जरूर किया है। एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले मोहम्मद अजहरुद्दीन ने लिखा, "'आउट ऑफ फॉर्म' एक ऐसा मुहावरा है जो एक खिलाड़ी पर अभूतपूर्व दबाव डालता है। उन्हें बस आगे बढ़ने दें और बिना किसी कयास या बेतुकी बयानबाजी के खेलने दें।" विराट कोहली करीब एक महीने तक इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहे हैं और अब वे सीधे एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ नजर आने वाले हैं।  

पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली का रिकॉर्ड दमदार है। अगर भारत को पाकिस्तान से टी20 वर्ल्ड कप 2021 में मिली करारी हार का बदला लेना है तो फिर विराट को रन बनाने होंगे। इस बार भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में पाकिस्तान से भिड़ेगी। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने पिछली बार यूएई में ही खेले गए एशिया कप में पाकिस्तान को हराया था। भारत ने 2018 में एशिया कप का खिताब भी जीता था। विराट के लिए ये मैच इसलिए भी खास होगा, क्योंकि वे अपना 100वां टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने उतरेंगे। 

Post Views : 318

यह भी पढ़ें

Breaking News!!