image

करण जौहर ने कियारा आडवाणी से पूछा बेडरूम सीक्रेट, तो एक्ट्रेस बोलीं- मेरी मम्मी...

कियारा आडवाणी हाल ही में शाहिद कपूर के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में पहुंचीं। इस दौरान दोनों एक्टर्स से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में करण जौहर ने खूब सवाल किए जिसके मजेदार जवाब भी दिए।

करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर हाल ही में पहुंचे। करण का ये शो पॉपुलर ही इस वजह से है कि यहां वह सेलेब्स से उनकी पर्सनल लाइफ के ऐसा खुलासे करवा देते हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं किए होते। इस साल तो उन्होंने सबकी पर्सनल और सेक्स लाइफ के बारे में पूछा है। अब कियारा आडवाणी आई हैं तो उनसे वह पूछने से कैसे खुद को रोक सकते हैं। दरअसल, बिंगो सेगमेंट में करण, शाहिद से बेड पर कौनसा रोल प्ले करने के बारे में पूछा। इस दौरान उन्होंने कियारा से भी पूछा कि क्या आपने कभी ऐसा कुछ नहीं किया? जिस पर कियारा शर्माते हुए कहती हैं, मेरी मम्मी इस शो को देखने वाली हैं।

सिद्धार्थ के बारे में कही ये बात

जिस पर करण कहते हैं तो क्या, आपकी मम्मी को लगता है कि आप वर्जिन हो? इस पर कियारा कहती हैं, 'मुझे ऐसा लगता है'। करण फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछते हैं कि क्या आपका ये कहना है कि आप सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में नहीं हो? इस पर कियारा ने कहा, 'मैं ना तो मना कर रही हूं और ना ही मैं हां कहूंगी।'

करण इसके बाद पूछते हैं कि क्या आप दोनों क्लोज फ्रेंड्स हो? कियारा कहती हैं कि हम क्लोज फ्रेंड्स से ज्यादा हैं। 

कियारा की प्रोफेशनल लाइफ

कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे। इससे पहले दोनों भूल भुलैया 2 में साथ दिखे थे।

इसके बाद कियारा गोविंदा मेरा नाम और आर सी 15 में नजर आएंगी। गोविंदा मेरा नाम में वह विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ लीड रोल में होंगी। वहीं आर सी 15 तेलुगु फिल्म है जिसमें वह और राम चरण लीड रोल में हैं। फिल्म को एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं।

Post Views : 345

यह भी पढ़ें

Breaking News!!