image

गुरुग्राम के शख्स पर अमेरिकी महिला से रेप का मामला दर्ज; लाखों की ठगी और ब्लैकमेलिंग का भी आरोप

कैलिफोर्निया की रहने वाली शिकायतकर्ता पीड़ित महिला की शिकायत के मुताबिक वह वर्ष 2014 में अपनी 11 साल की बेटी के इलाज के लिए भारत आई थी और गुरुग्राम के साउथ सिटी इलाके में रह रही थी।

गुरुग्राम में एक व्यक्ति पर अमेरिका में रहने वाली एक महिला से बलात्कार करने, उसे गर्भपात के लिए मजबूर करने और 50 लाख रुपये नहीं देने पर उसकी निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि महिला से दुष्कर्म तब किया गया, वह जब गुरुग्राम आई थी। अपनी शिकायत में 42 वर्षीय महिला ने बुधवार को कहा कि आरोपी व्यक्ति द्वारा उसके साथ रिश्ते में रहने के दौरान उससे 13 लाख रुपये भी ठगे गए। महिला ने कहा कि जब उसने उससे संबंध तोड़ लिया, तो उसने उससे संपर्क करके 50 लाख रुपये नहीं देने पर उसकी निजी तस्वीरें अपलोड करने की धमकी दी।

बेटी के इलाज के लिए आई थी भारत

कैलिफोर्निया की रहने वाली महिला की शिकायत के मुताबिक वह वर्ष 2014 में अपनी 11 साल की बेटी के इलाज के लिए भारत आई थी और गुरुग्राम के साउथ सिटी इलाके में रह रही थी।

अगस्त 2017 में महिला सोशल मीडिया के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी सचिन कुमार के संपर्क में आई और दोनों अक्सर मिलने लगे। महिला के हवाले से पुलिस ने बताया कि सचिन ने उसे अपने और अपनी पत्नी के बीच विवाद के बारे में बताया और उससे पैसे मांगे।

दुष्कर्म के बाद गर्भवती हो गई थी महिला   

महिला ने आरोप लगाया कि एक दिन सचिन ने उसके साथ दुष्कर्म किया और जब वह गर्भवती हो गई तो उससे शादी करने का वादा किया। उन्होंने सचिन की मां कांता उपाध्याय और उनकी पत्नी समन्विता हाजरा पर उन्हें ठगने की साजिश में शामिल होने का भी आरोप लगाया।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि सचिन ने मार्च 2018 में मुझे शराब पीने के लिए मजबूर किया और फिर नशे की हालत में मेरा बलात्कार किया। जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने मुझसे शादी करने का वादा किया। मई 2018 में मुझे पता चला कि मैं गर्भवती थी और सचिन ने मुझे बच्चे का गर्भपात कराने के लिए कहा। वह मुझे एक मंदिर में ले गया और मेरे साथ शादी का नाटक किया।

आरोपी ने खाते से निकाले लिए रुपये

शिकायत में महिला ने कहा कि इस बीच आरोपी ने उसका डेबिट कार्ड, पासवर्ड, ईमेल का पासवर्ड आदि ले लिए और पैसे निकालने लगा। शिकायत के मुताबिक, महिला तब स्तब्ध रह गई, जब उसे पता चला कि आरोपी व्यक्ति अब भी सुशांत लोक इलाके में अपनी पत्नी के साथ रह रहा है।

महिला के मुताबिक, वह पिछले साल अक्टूबर में कैलिफोर्निया लौटना चाहती थी, लेकिन किडनी की समस्या के कारण वापस आ गई और सुशांत लोक इलाके में रहने लगी और सचिन से संपर्क टूट गया।

महिला के पति को भेजे अश्लील फोटो और वीडियो 

शिकायत में कहा गया है कि पिछले साल 13 अक्टूबर को सचिन ने महिला से 50 लाख रुपये की मांग की और पैसे नहीं देने पर निजी तस्वीरें और वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी। महिला ने कहा कि यहां तक ​​कि जब मैं कैलिफोर्निया लौट गई, तो भी वह मुझे फोन करता रहा और उन तस्वीरों और वीडियो को मेरे पति के साथ उनके मोबाइल पर साझा करता रहा। इसके बाद मैं पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए भारत लौटी।

Post Views : 286

यह भी पढ़ें

Breaking News!!