image

पाकिस्तान के खिलाफ T20I में पहली बार भारतीय तेज गेंदबाजों ने लिए सभी 10 विकेट, भुवी की घातक गेंदबाजी

India vs Pakistan Asia cup 2022 भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की और इस टीम को 147 रन पर आल आउट कर दिया। पाकिस्तान टीम के सभी 10 विकेट इस मैच में भारतीय तेज गेंदबाजों ने लिए।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। India vs Pakistan, Asia cup 2022: भारतीय टीम के गेंदबाजों ने रोहित शर्मा की कप्तानी में पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 के लीग मैच में शानदार गेंदबाजी की। भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान की टीम को 19.5 ओवर में 147 रन पर आल आउट कर दिया। इस मैच में कमाल की बात ये रही कि पाकिस्तान की टीम के सभी 10 विकेट भारतीय तेज गेंदबाजों ने लिए। टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय तेज गेंदबाजों ने पहली बार पाकिस्तान के सभी 10 विकेट लेकर एक नया रिकार्ड बना डाला। 

भारतीय तेज गेंदबाजों का जलवा, स्पिनर हो गए फेल

पाकिस्तान के खिलाफ पहली पारी में भारतीय तेज गेंदबाजों का जलवा देखने को मिला तो वहीं टीम के दोनों स्पिनर पूरी तरह से फेल रहे। भारत की तरफ से तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 26 रन देकर 4 विकेट लिए  और उन्होंने बाबर आजम, शादाब खान, आसिफ अली और नसीम शाह को आउट किया। वहीं इस मैच में भारत की तरफ से दूसरे सफल तेज गेंदबाज हार्दिक पांड्या रहे और उन्होंने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट लिए। हार्दिक पांड्या ने मो. रिजवान, इफ्तिखार अहमद और खुशदिल शाह को आउट किया। 

टीम इंडिया की तरफ से तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने भी अच्छी गेंदबाजी की और उन्होंने 3.5 ओवर में 33 रन देते हुए 2 विकेट लिए। उन्होंने मो. नवाज और शाहनवाज दहानी को आउट किया। वहीं आवेश खान ने 2 ओवर में 19 रन देकर एक विकेट लिया और फखर जमां को आउट किया। इसके अलावा टीम के स्पिनर चहल ने 4 ओवर में 32 रन दिए जबकि जडेजा ने 2 ओवर में 11 रन दिए और इन्हें कोई विकेट नहीं मिला। भुवी ने इस मैच में पाकिस्तान के खिलाफ टी20 में सबसे बेस्ट गेंदबाजी करने का रिकार्ड बनाया और ये पाकिस्तान के खिलाफ उनके टी20 करियर का भी बेस्ट प्रदर्शन रहा। 

 

Post Views : 345

यह भी पढ़ें

Breaking News!!