image

Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी! 1 सितंबर से खुल रहे हैं परचेज विंडो

Ola S1 electric scooter ब्रांड का सबसे सस्ता मॉडल है जिसे 15 अगस्त को लॉन्च किया गया था। इसे खरीदने की चाहत रखने वाले इस स्कूटर को 1 सितंबर से खरीद सकते हैं। वहीं पहले से बुक हुई यूनिट्स को 7 सितंबर से डिलीवर किया जाएगा।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Ola S1 Electric Scooter: ओला के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक अच्छी खबर आ गई है। कंपनी के इस स्कूटर को 1 सितंबर से खरीदा जा सकता है। बता दें कि ओला स्कूटर रेंज में यह एक सस्ते विकल्प के तौर पर लाया गया मॉडल है, जिसे 15 अगस्त को लॉन्च किया गया था। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 99,000 रुपये है।

7 सितंबर से शुरू होगी डिलीवरी

परचेज विंडो खोलने के साथ ही ओला ने पहले से बुक किए गए मॉडल्स को 7 सितंबर से डिलीवर करने की घोषणा की है। बता दें कि S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च होने के साथ ही 499 रुपये की टोकन राशि के सात इसकी बुकिंग शुरू कर दी गई थी।

 

jagran

 

 

Ola S1 में मिलता है जबरदस्त रेंज

Ola S1 को 3 किलोवाट के बैटरी पैक के साथ लाया गया है, जो सिंगल चार्ज पर 181 किमी की रेंज देने में सक्षम है। Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में तीन राइडिंग मोड्स भी मिलते हैं। इसका इको मोड 128 किमी की रंज देने में सक्षम है। वहीं, नॉर्मल मोड में 101 किमी और स्पोर्ट्स मोड में 90 किमी का रेंज मिलता है। इसके अलावा, ओला S1 की टॉप स्पीड116 किलोमीटर प्रति घंटे की रखी गई है। 

Ola S1 के फीचर्स

फीचर्स के तौर पर इस स्कूटर को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एक नेविगेशन सिस्टम, टचस्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ के माध्यम से स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स से लैस किया गया है।साथ ही स्कूटर को 36 लीटर का बूटस्पेस भी दिया गया है। फरफ़ॉर्मेंस के मामले में स्कूटर को 0 से 40 किमी प्रति घंटे की स्पीड तक पहुंचने में महज 2.9 सेकेंड का समय लगता है। ग्लॉसी और मैट फिनिश के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 10 से ज्यादा कलर ऑप्शन के साथ उतारा गया है।  वहीं, पैनल को मोनोकलर्ड में रखा गया है। 

 

Post Views : 374

यह भी पढ़ें

Breaking News!!