image

पत्रकार संतोष शर्मा को मिल रही धमकियों पर पत्रकारों में चिंता का भाव

डीके श्रीवास्तव

आगरा । आगरा के वरिष्ठ पत्रकार एवं सांध्य पहल समाचार पत्र के उप संपादक संतोष शर्मा को मिल रही धमकियों पर पत्रकार संगठनों ने गहरी चिंता जाहिर करते हुए सन्तोष शर्मा को स्थाई सुरक्षा और धमकी देने वालों को सीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है ।
    पत्रकार संगठनों के पदाधिकारियों ने कहा है कि कई बार निष्पक्ष पत्रकारों को सुरक्षा के अभाव में अपराधिक गतिविधियों के संचालकों द्वारा अपनी जान गंवा कर पत्रकारिता का धर्म निभाते हुए अपना बलिदान देना पड़ा है । पत्रकार सदैव जान हथेली पर लेकर पत्रकारिता को विश्वसनीय और सत्य प्रमाण के योगदान से जीवंत बनाता है । पत्रकार कलम के सिपाही होते है , किंतु इन सिपाहियों की सुरक्षा को लेकर प्रशासन सदैव उदासीन रहा हैं ।    उन्होंने कहा कि संतोष शर्मा भाजपा से जुड़े हैं और आगरा महानगर में मीडिया विभाग में अपनी सेवाएं दे रहे हैं । सट्टे बाजों के खिलाफ प्रमाणिक समाचार छापने पर सट्टेबाजों में बौखलाहट फैल गई है

 

और इसी बौखलाहट में निष्पक्ष पत्रकारिता के ध्वज वाहक संतोष शर्मा को संगीन मामले में फंसाए जाने की धमकियां दी जा रही है । 
        संतोष शर्मा ने सट्टा माफिया के खिलाफ उनकी एक प्रमाणिक रिपोर्ट का समाचार  प्रकाशित किया । समाचार के प्रकाशित होने पर सट्टा माफियाओं में हड़कंप मच गया । सट्टा माफिया से जुड़े लोगों द्वारा संतोष शर्मा को धमकी भरे फोन मिल रहे है । धमकी में एक महिला का नाम लेकर रेप केस में फंसाने की धमकी दी गई है । 
        उन्होंने प्रशासन से धमकी देने वालों पर कानूनी कारवाई करने और संतोष शर्मा को स्थाई सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है ।

Post Views : 297

यह भी पढ़ें

Breaking News!!