image

टाॅपलेस होकर उर्फी जावेद ने पूरी बाॅडी पर लपेटा ट्रांसपेरेंट पन्नी, वीडियो देखकर आप भी मजबूर हो जाएंगे आंखें बंद करने पर

हर दिन अपने कपड़ों के साथ उर्फी कुछ न कुछ ऐसा एक्सपेरिमेंट करती हैं कि लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती है। इसी बीच एक बार फिर से उर्फी ने कुछ ऐसा ही किया है। उनका एक नया वीडियो सामने आया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Video : उर्फी जावदे ने अब ठान लिया है कि वो लोगों को होश उड़ा कर ही रहेंगी। उर्फी हर दिन अपने लुक और अतरंगी कपड़ों से हर किसी को हैरान करती दिख रही हैं। उर्फी ने अब तक न जानें किन-किन चीजों से अपनी लिए ड्रेस बना डाली है। वो कभी कांच तो कभी ब्लेड जैसी खतरनाक चीजों से अपने लिए ड्रेस बना चुकी हैं। वहीं हाल ही में बिना कपड़े पहने उर्फी ने पूरी बाॅडी पर सिर्फ चांदी की वर्क लगाकर लोगों को हैरान किया था। इसी बीच अब उनका एक नया कारनामा सामने आया है। इस बार फिर से वो अपने नए लुक से सबके होश उड़ाने के लिए तैयार हैं। उर्फी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उनका लुक हर किसी को हैरान कर रहा है। यहां देखें वीडियो...

पॉलिथीन लपेट कराया शूट

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने फिर से एक नया लुक अपनाया है। इस बार उर्फी ने ट्रांसपेरेंट पॉलिथीन को टॉप की जगह पर यूज किया है। उर्फी ने अपने बिना टाॅप पहने ही अपनी अपर बाॅडी पर ट्रांसपेरेंट पॉलिथीन चिपकाई है। वहीं खुद को उन्होंने फूलों के सहारे खुद को उप्स मोमेंट का शिकार होने से बचाया। उन्होंने कई सारे रंग-बिरंगी बड़े फूलों का यूज किया है। इसके साथ ही उर्फी ने नीचे डेनिम जींस पहनी है। वहीं हाई हील्स के साथ उर्फी ने अपने लुक को कम्पलीट किया है।

 

फैंस के रिएक्शन हैं चर्चा में

इस वीडियो में उर्फी जावेद हाई हील्स पहने वाॅक करती दिख रही हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस हमेशा की तरह ही अपने रिएक्शन दे रहे हैं। कई को उर्फी का ये लुक बेहद हाॅट नजर आ रहा हैं तो कई को बेहद ही बकवास। इसको लेकर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करते भी दिख रहे हैं। अब तक इस वीडियो को काफी बार देखा जा चुका है।

 

Post Views : 291

यह भी पढ़ें

Breaking News!!