image

Alia My Foot Trend: आलिया भट्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स का फिर फूटा गुस्सा, चलाया ट्रेंड, लिखा 'आलिया माय फुट'

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र जैसे-जैसे रिलीज डेट के करीब पहुंच रही है सोशल मीडिया पर लोगों का बायकॉट ट्रेंड और भी तेज हो रहा है। अब हाल ही में आलिया भट्ट के खिलाफ ट्रेंड चलाते हुए यूजर्स बोले हमें कम मत समझना।

नई दिल्ली, जेएनएन।Brahmastra Alia Bhatt: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म की रिलीज को बस अब 7 दिन बाकी है। जैसे-जैसे फिल्म की डेट करीब आ रही है, वैसे-वैसे सोशल मीडिया पर 'ब्रह्मास्त्र बायकॉट' ट्रेंड और भी तेज होता जा रहा है। जहां मेकर्स नए-नए वीडियो लेकर आ रहे हैं और एक्टर्स साथ ही अपनी कही बातों और एक्शन पर सफाई दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया यूजर्स भी लगातार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर निशाना साधते हुए उनकी फिल्म को बायकॉट करने का ट्रेंड चला रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक बार से आलिया भट्ट के खिलाफ यूजर्स ने ट्रेंड चला दिया है।

आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर फिर हुईं बुरी तरह ट्रोल

ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बार फिर से लोगों के निशाने पर आ गई हैं। यूजर्स आलिया भट्ट को ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं कि वह उनकी इच्छा जरुर पूरी करेंगे और उनकी फिल्म नहीं देखेंगे। इतना ही नहीं आलिया भट्ट के नाम का ट्रेंड चलाते हुए यूजर्स ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'आलिया माय फुट'। कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान ये स्टेटमेंट दिया था कि अगर लोगों को उन्हें देखना नहीं पसंद तो वह उनकी फिल्में ना देखें और साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि 'ट्रोल्स माय फुट', मुझे वह बिलकुल भी इफेक्ट नहीं करते। जिसे लेकर अब लोग उन्हें ही 'आलिया माय फुट' कहते हुए ट्रोल कर रहे हैं। अब जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है लोगों का रणबीर और आलिया भट्ट पर एक बार फिर से गुस्सा देखने को मिल रहा है।

 

                                                   

                                                   

                                                  

लोगों ने ट्रोल कर कहा आलिया हमें कम मत समझना

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट को ट्रोल करते हुए यूजर्स ने एक्ट्रेस को नसीहत दी कि वह उन्हें बिलकुल भी कम नहीं समझे। एक यूजर ने लिखा, 'चलो शुरू करते है,'आलिया माय फुट'। लोगों के ट्वीट से उनका आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म को लेकर उन पर साफ तौर पर गुस्सा देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट के बाद कुछ दिनों पहले ही रणबीर का बीफ खाने को लेकर एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया था।

                                                    

                                                   

                                                  

शाह रुख खान का भी लुक आया सामने

रिलीज से आठ दिन पहले ही शाह रुख खान के किरदार 'वानरास्त्र' का एक छोटा सा वीडियो प्रोड्यूसर करण जौहर ने शेयर किया था, जिसे देखने के बाद लोगों की उत्सुकता दोगुनी हो गई थी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम भूमिका में नजर आएंगी।

 

 

 

 

Post Views : 279

यह भी पढ़ें

Breaking News!!