image

अजय देवगन की बेटी के बोल्ड लुक ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, हद से ज्यादा छोटी पैंट में हुई स्पॉट

अजय देवगन की लाडली बेटी नीसा देवगन इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं। उनकी हर तस्वीर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती है। नीसा देवगन की आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई तस्वीर वायरल होती रहती हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। बाॅलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन इन दिनों सुर्खियों में बनीं हुई हैं। नीसा ने भले ही अभी एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखा हो लेकिन उनकी फैन फाॅलोइंग किसी बड़ी स्टार से कम नहीं है। नीसा इन दिनों पैपराजी की फेवरेट बनीं हुई हैं। वो इन दिनों अपने लुक को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। नीसा को अक्सर दोस्तों संग पार्टी करते देखा जाता है। वहीं हाल ही में नीसा, खुशी कपूर संग पार्टी करते स्पॉट की गईं थीं। इस दौरान का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वहीं अब इसी बीच नीसा का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है। इस दौरान फिर से नीसा ने अपने लुक से हर किसी का ध्यान खींचा है। यहां देखें वीडियो...

नीसा की शॉर्ट ड्रेस ने खींचा सब

फैंस के आ रहे हैं जबरदस्त रिएक्शन

नीसा देवगन के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर लगातार फैंस के रिएक्शन भी आ रहे हैं। नीसा का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं हाल ही में नीसा, खुशी कपूर के साथ लेट नाइट पार्टी एंजॉय करती दिखीं थीं। इस दौरान नीसा और खुशी का बोल्ड लुक काफी चर्चा में रहा था।

 

का ध्यान

नीसा देवगन हाल ही में मुंबई के जुहू में एक सैलून के बाहर स्पाॅट हुईं थीं। नीसा को देखते ही पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का मौका हाथ से जानें कैसे देते। इस दौरान नीसा के लुक की बात करें तो उन्होंने टी.शर्ट और शॉर्ट्स पहना हुआ था। उनकी ये ड्रेस इतनी ज्यादा शाॅर्ट थी की उसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। वहीं उनके हाथ में कुछ सामान था और फोन पकड़ा हुआ था। इस ड्रेस के साथ नीसा ने अपने बालों को ओपन कर रखा था, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था।

 

Post Views : 316

यह भी पढ़ें

Breaking News!!