image

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने रोहित और द्रविड़ से पूछे कई सवाल, दीपक हुड्डा को लेकर दिया ये बयान

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ से कई सवाल पूछे। उन्होंने कहा कि दीपक हुड्डा को आपने क्यों खिलाया, जब उनसे गेंदबाजी नहीं करानी थी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ से कई सवाल किए। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने दीपक हुड्डा को लेकर टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठाया और पूछा कि आपने उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ क्यों खिलाया, जब उनकी ऑफ स्पिन को आपने यूज नहीं किया। इस मैच में भारत को 5 विकेट से हार मिली। भारत ने सिर्फ 5 गेंदबाजों का प्रयोग किया था, जिनमें से तीन गेंदबाजों ने 40 या इससे ज्यादा रन लुटाए और सिर्फ एक-एक विकेट अपने नाम किया। अर्शदीप सिंह और रवि बिश्नोई ने अच्छी गेंदबाजी की। 

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने सवाल किया, "दीपक हुड्डा पाकिस्तान के खिलाफ किस आधार पर खेले, इसका जवाब राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा को देना चाहिए। जब पाकिस्तान के पास बाएं और दाएं हाथ का कॉम्बिनेशन था, तो भारत के प्रमुख गेंदबाज रन क्यों लुटा रहे थे? दीपक हुड्डा की ऑफ स्पिन को क्यों यूज नहीं किया गया। टीम में दीपक का उपयोग नहीं करना अनुचित है। भारत तभी एशिया कप जीतेगा जब आज उचित संयोजन के साथ खेलें। पाकिस्तान की बल्लेबाजी क्रम ने दिखाया कि भारत के पास अनुभवी और विकेट लेने वाले गेंदबाजों की कमी है।"

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 के सुपर 4 के मुकाबले में टीम इंडिया तीन बदलावों के साथ उतरी। इसमें दो बदलाव तो इसलिए करने पड़े, क्योंकि रविंद्र जडेजा और आवेश खान चोटिल थे। वहीं, दिनेश कार्तिक की जगह दीपक हुड्डा को मौका दिया गया था, क्योंकि वे ऑफ स्पिन करा सकते हैं। हालांकि, कप्तान रोहित शर्मा ने उनसे एक भी ओवर नहीं कराया, बावजूद इसके कि टीम के प्रमुख गेंदबाज लगातार रन दे रहे थे। भारतीय टीम को अब 6 सितंबर को अपने सुपर 4 के दूसरे मैच में श्रीलंका की टीम से भिड़ना है। ये मैच भी दुबई में ही खेला जाएगा।

Post Views : 351

यह भी पढ़ें

Breaking News!!