image

भारत में लॉन्च हुई EVTRIC Motors की ये 2 शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, कम कीमत में मिलेगी बेहतरीन रेंज

स्कूटर को फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है। यह उपयोगकर्ता की पसंद के अनुरूप रेड व्हाइट और ग्रे रंग में उपलब्ध है। उपयोगकर्ताओं की बैटरी चार्जिंग आवश्यकताओं को समझते हुए दोनों ई-स्कूटर में दी गई लिथियम-आयन बैटरी को निकाला जा सकता है।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। मेड-इन-इंडिया इलेक्ट्रिक व्हीकल ब्रांड ईवीट्रिक मोटर्स ने इंडिया एक्सपो सेंटर, ग्रेटर नोएडा में आयोजित ईवी इंडिया एक्सपो 2022 में दो इलेक्ट्रिक स्कूटर - ईवीट्रिक राइड एचएस और ईवीट्रिक माइटी प्रो लॉन्च किया है। बेहतरीन फीचर्स से लैस इस इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में कई शानदार टेक्नालॉजी दी गई है। आइये जानते हैं इस ईवी में क्या है खास जो और से इसे बेहतरीन बनाती हैं।

 

EVTRIC Ride HS और EVTRIC Mighty Pro बुकिंग चालू

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑफिसियली बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी के अनुसार इसकी बुकिंग अमाउंट 10 हजार रुपये रखी गई है। इच्छुक ग्राहक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट या भी नजदीकी डीलरशिप पर जा कर बुक कर सकते हैं।

EVTRIC Ride HS खासियत और रेंज

ईवीट्रिक राइड एचएस- यह हाई-स्पीड ई-स्कूटर बेहद आकर्षक है और इसका टॉप परफॉर्मेंस, राइडर को ताकत देता है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 55 किलोमीटर प्रतिघंटा है और यह सिंगल चार्ज पर 120 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है। यह 4 घंटे के भीतर फुल चार्ज हो जाता है। वहीं कलर ऑप्शंस की बात करें तो यह ई-स्कूटर रेड, ब्लैक, व्हाइट और ग्रे जैसे लोकप्रिय रंगों में उपलब्ध है।

EVTRIC Mighty Pro की खासियत

ईवीट्रिक माइटी प्रो- ब्रांड का यह हाई-स्पीड स्कूटर राइडर्स के लिए स्टाइलिस्ट और आरामदेह है। यह आसानी से 65 किमी प्रति घंटे की अधिकतम रफ्तार पकड़ लेता है और एक बार फुल चार्ज होने पर 120 किमी की दूरी तय करने में सक्षम है।

स्कूटर को फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है। यह उपयोगकर्ता की पसंद के अनुरूप रेड, व्हाइट और ग्रे रंग में उपलब्ध है। उपयोगकर्ताओं की बैटरी चार्जिंग आवश्यकताओं को समझते हुए, दोनों ई-स्कूटर में दी गई लिथियम-आयन बैटरी को निकाला जा सकता है।

 

Post Views : 322

यह भी पढ़ें

Breaking News!!