image

जनकपुरी महोत्सव से जुड़े क्षेत्रों में सभी विकास कार्य तेजी से पूर्ण करने के लिए मंडलायुक्त ने दिए अधिकारियों को निर्देश

इंडिया समाचार 24

आगरा। जनकपुरी महोत्सव शुरू होने में अब समय अधिक शेष नहीं बचा है, फिर भी विकास कार्य गति नहीं पकड़ पा रहे। 
    इस स्थिति को भाँपते हुए बुधवार को मंडलायुक्त अमित कुमार ने अपने कार्यालय में  जनकपुरी महोत्सव समिति के पदाधिकारियों के साथ टोरंट, नगर निगम, एडीए, पुलिस, जल संस्थान और जल निगम सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों की एक संयुक्त बैठक बुलाई। 
     उन्होंने सभी विभागों को निर्देश दिए कि वे जनकपुरी महोत्सव समिति से मिले सभी प्रस्तावों के आधार पर तुरंत विकास कार्य पूरे करवाएँ। 
   उन्होंने निर्देश दिया कि जनकपुरी क्षेत्र में सभी पेड़ छाँटे जाएँ। डिवाइडरों पर रंग रोगन किया जाए। 100 फुटा दयाल बाग रोड पर सड़क की मरम्मत की जाए। 
     इस दौरान श्री रामलीला कमेटी के अध्यक्ष और विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल, जनकपुरी महोत्सव समिति के अध्यक्ष सुरेश चंद गर्ग (तपन ग्रुप), संयोजक भरत शर्मा, महामंत्री मनोज अग्रवाल अछनेरा वाले और राजीव जैसवाल, उपाध्यक्ष दिनेश नौहवार, रामलीला कमेटी के मंत्री राजीव अग्रवाल और अतुल बंसल, एडीए सचिव गरिमा सिंह, एसएसपी प्रभाकर चौधरी और टोरेंट के पीआरओ भूपेंद्र जी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Post Views : 313

यह भी पढ़ें

Breaking News!!