image

स्कूल जाने वाली छात्राओं के खुलासे से माता-पिता हैरान, दो साल से शिक्षक (इश्तियाक) कर रहा छेड़छाड़

दूल्हापुर निवासी इश्तियाक दो साल पहले अनुदेशक के तौर पर ब्लॉक क्षेत्र के गांव के जूनियर हाई स्कूल विद्यालय में तैनात हुआ था। इश्तियाक ने कुछ समय बाद से ही छात्राओं से छेड़छाड़ शुरू कर दी थी।

मुरादाबाद। दूल्हापुर निवासी इश्तियाक दो साल पहले अनुदेशक के तौर पर ब्लॉक क्षेत्र के गांव के जूनियर हाई स्कूल विद्यालय में तैनात हुआ था। इश्तियाक ने कुछ समय बाद से ही छात्राओं से छेड़छाड़ शुरू कर दी थी। छात्राओं से जानकारी क

कोतवाली क्षेत्र के गांव दूल्हापुर सबलपुर निवासी इश्तियाक पुत्र निजामुद्दीन लगभग दो साल पहले अनुदेशक के रूप में कोतवाली क्षेत्र के ढकिया कमालपुरी रोड स्थित गांव के जूनियर हाई स्कूल विद्यालय में तैनात हुआ था। छात्राओं का कहना है कि चार्ज संभालने के बाद से ही उसने अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी थी, लेकिन लोक लाज और परिवार की डांट फटकार से बचने के लिए उसकी हरकतों पर पर्दा डालते रहे। हद पार होने पर ही स्कूल जाना छोड़ दिया था। उधर रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद छात्राओं के परिजन सहमे हुए हैं, पूछताछ करने पर वह कुछ भी बताने को तैयार नहीं है और सिर्फ यह कह रहे हैं कि वे मजदूर लोग हैं।

उनकी बेटियों की बदनामी हो वे यह नहीं चाहते। उधर ग्राम प्रधान प्रमोद कुमार भी कोई जानकारी देने को तैयार नहीं है। प्रधान का कहना है कि उन्हें यह भी जानकारी नहीं है कि इश्तियाक कब से जूनियर हाई स्कूल में तैनात था।

सूचना पाकर दुल्हापुर के लोग रह गए अवाक
दुल्हापुर सबलपुर के प्रधान शरीफ अहमद और गांव के लोग भी अवाक रह गए। बोले, इश्तियाक इस प्रकार की हरकतें कर सकता है यह कभी सपने में भी नहीं सोचा था। वह पूरे मामले की गहनता से जांच कराए जाने की बात कह रहे हैं।

बीईओ ने रिसीव नहीं की काल
बीईओ शिवम गुप्ता को कई बार कॉल की गई। लेकिन बीईओ ने एक बार भी कॉल रिसीव नहीं की।

रने पर यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ। घटना के बाद से छात्राओं के परिजन बुरी तरह सहमे हुए हैं।

यह भी पढ़ें

Breaking News!!