image

सामंथा प्रभु की 'यशोदा' के क्यों हैं चर्चे, जानें फिल्म के बारे में

सामंथा प्रभु, पुष्पा के जबरदस्त सॉन्ग 'ऊ अंतावा' की ब्लॉकबस्टर सफलता और अक्लेम्ड शो 'द फैमिली मैन' में रिमार्केबल परफॉरमेंस के बाद अब हिंदी थेटर्स में 'यशोदा' के साथ अपनी पहली मौजूदगी दर्ज कराने के लि

सामंथा प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और अब हिंदी पट्टी के दर्शक भी उन्हें पसंद करने लगे हैं। साउथ से लेकर हिंदी इंडस्ट्री में दर्शकों को अपनी खूबसूरती से ही नहीं बल्कि एक्टिंग से भी दीवाना बना चुकीं एक्ट्रेस सामंथा प्रभु, पुष्पा के जबरदस्त सॉन्ग 'ऊ अंतावा' की ब्लॉकबस्टर सफलता और अक्लेम्ड शो 'द फैमिली मैन' में रिमार्केबल परफॉरमेंस के बाद अब हिंदी थेटर्स में 'यशोदा' के साथ अपनी पहली मौजूदगी दर्ज कराने के लिए तैयार हैं।

आज शाम रिलीज होगा टीजर
बता दें कि यशोदा सामंथा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म नहीं है, बल्कि दो भाषाओ वाली फिल्म है, जिसे हिंदी में डब करने के बाद रिलीज की जानी है, इस तरह से यह देश भर के सिनेमाघरों में उनकी पहली हिंदी भाषा में रिलीज होने वाली फिल्म बनने जा रही है। थ्रिलर की दुनिया में लेकर जाते हुए सामंथा की यशोदा से टीज़र से पर्दा इस  शुक्रवार 9 सितंबर उठाया जाने वाला है। टीजर शाम को 5.49 बजे रिलीज किया जाएगा। डायरेक्टर जोड़ी हरि और हरीश द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म को शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

 

.                                       

एक्शन करती दिखेंगी सामंथा
न्यू ऐज प्लाट में ऑथर-बैक्ड रोल निभाते हुए, सामंथा  एज ऑफ द सीट एक्शन बैक्ड यशोदा में बिलकुल अलग अंदाज में नजर आने के लिए तैयार हैं। सामंथा अभिनीत यह फिल्म एक फीमेल लीड फिल्म के लिए सबसे ज्यादा भाषाओं के नंबर्स को छूती है, यानी यह कुल 5 भारतीय भाषाओं - तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज की जाने के लिए तैयार है। हालांकि, मेकर्स ने कहानी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया, लेकिन अपनी झलकियों से शुक्रवार को इसके टीजर को रिलीज करने से पहले दर्शकों के उत्साह को एक दूसरे लेवल पर पंहुचा दिया है।

रिलीज डेट नहीं आई सामने
फिल्म में सामंथा के साथ वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन जैसे को-स्टार स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। वहीं, फिल्म लीडिंग लेडी के नए अवतार को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है। एक मजबूत तकनीकी क्रू द्वारा बैक्ड, यशोदा ने म्यूजिक के लिए मणि शर्मा, सिनेमैटोग्राफी के लिए एम सुकुमार और एडिटर के रूप में मार्तंड के वेंकटेश की एक टैलेंटेड टीम को शामिल किया है। हरि और हरीश द्वारा डायरेक्टेड, यशोदा श्रीदेवी मूवीज के बैनर तले शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा प्रोड्यूस की गई है और इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है।

Post Views : 392

यह भी पढ़ें

Breaking News!!