image

MMS लीक के बाद सामने आया अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो, इस एक्टर संग रोमांस करती आईं नजर

Anjali Arora Video कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट संग रोमांस करती नजर आ रही है। अंजलि ने वीडियो के साथ फैंस के लिए कुछ सस्पेंस भी रखा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा पिछले दिनों कथित अश्लील एमएमएस वायरल होने के बाद सुर्खियों में छा गई थीं। एमएमएस वीडियो कांड अंजलि का पीछा ही नहीं छोड़ रहा, इसी बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंजलि, बिग बॉस 15 के सबसे विवादित कंटेस्टेंट उमर रियाज के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही है।

कच्चा बादाम फेस अंजलि अरोड़ा

लॉप अप में नजर आ चुकी अंजलि अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इसमें वो उमर रियाज के हाथों में हाथ डाले नजर आ रही हैं। इस रील के बैकग्राउंड में 'क्या कहूं शर्म से लब सिले हुए' गाना बज रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स अंजलि के इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। वीडियो को शेयर हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और इसपर 4 लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं।

रोमांटिक अंदाज में नजर आईं अंजलि

वीडियो शेयर करते हुए अंजलि अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा- 'कुछ बहुत एक्साइटिंग जल्द ही आने वाला है'। इसके साथ ही उन्होंने वीडियो में कमेंट सेक्शन बंद किया हुआ है, इसलिए लोग अपने दिल की बात लिख नहीं पा रहे हैं। पिछले दिनों एमएमएस लीक के बाद अंजलि को सोशल मीडिया पर काफी भद्दे-भद्दे कमेंट झेलने पड़े जिसके बाद शायद उन्होंने यह फैसला लिया है।

 

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अंजलि अरोड़ा और उमर रियाज की हॉट केमिस्ट्री को देख अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि यह दोनों जल्द ही किसी रोमांटिक वीडियो सॉन्ग में नजर आने वाले हैं। फैंस के बीच हाइप क्रिएट करने के लिए अंजली ने इसे टीजर के तौर पर रिलीज किया है। वैसे लॉक अप में अंजलि का नाम मुनव्वर फारूकी से जुड़ा था।

 

सेलेब्स ने किया रिएक्ट

बता दें कि अंजलि अरोड़ा 'कच्चा बादाम' सॉन्ग पर रील बनाकर काफी पॉपुलर हुईं थीं। इसके बाद वो कंगना रनोट के शो लॉक अप में नजर आईं। अंजलि, सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। उनकी फैन लिस्ट में कई स्टार्स और टीवी सेलेब्स के नाम शामिल हैं।

 

 

Post Views : 1599

यह भी पढ़ें

Breaking News!!