image

इस एक्ट्रेस की एक्टिंग से प्रभावित हैं मौनी रॉय, कहा- ‘पर्दे पर उनकी परफॉर्मेंस एक ट्रीट है’

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने हॉट एंड बोल्ड लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। लेकिन अब वो ब्रह्मास्त्र में अपने किरदार को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जो उनके चाहने वालों को अपनी ओर खूब आकर्षित कर रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन।Mouni Roy: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपने किरदार को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। ब्रह्मास्त्र में उन्होंने दमयंती की भूमिका निभाई है। अब उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस के बारे में खुलकर बात की है। साथ ही अभिनेत्री ने बताया कि इस साल के शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर भी बात की है।

ई टाइम्स के मुताबिक मौनी रॉय ने कहा, इस साल के शुरुआत में रिलीज हुई मेरी पसंदीदा फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रही है। मुझे उस फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर प्रदर्शन तक सब कुछ पसंद आया है। इस फिल्म में मुझे एक कलाकार के तौर पर मुझे आलिया का किरदार बेहद अच्छा लगा। इस किरदार ने मुंझे मंत्रमुग्ध कर दिया था। उन्होंने पर्दे पर अपनी परफॉर्मेंस देते हुए अपने चाहने वालों के एक ट्रीट दी है।

 

खबर के अनुसार जब मौनी से पूछा गया कि क्या वो फिल्म की तरह जल्द ही खुद को किसी प्रोजेक्ट की हेडलाइन में देखती हैं तो उन्होंने कहा, क्यों नहीं मैं प्रार्थना करूंगी की कि ऐसा हो। सच में, मैं पिछले कुछ वक्त से बहुत सारी दिलचस्प स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हूं।

 

 

इस फिल्म से किया बॉलीवुड में डेब्यू

आपको बता दें कि मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साथ ही उन्होंने लंबे वक्त तक छोटे पर्दे पर कई टीवी धारावहिकों में अहम किरदार निभाए हैं। लेकिन उन्हें पहचान एकता कपूर के टीवी शो नागिन से मिली।

 

 

मौनी रॉय का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म मोगुल में नजर आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि वो इस फिल्म में अहम किरदार प्ले करती हुई दिखाई दे सकती हैं। हालांकि अभी इस फिल्म को लेकर कोई भी अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

 

 

Post Views : 291

यह भी पढ़ें

Breaking News!!