image

धाकड़ के फ्लॉप होने से घबराईं कंगना रनोट की ‘तेजस’ ओटीटी पर होगी रिलीज! मेकर्स ने बताया प्लान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब अपनी उनकी फिल्म तेजस को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही हैं जिसमें दावा किया जा रहा है कि मेकर्स फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का विचार बना रहे हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस कंगना रनोट अपनी बेबाक बयानबाजी के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर देश के समसामायिक मुद्दों पर भी अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। लेकिन इन दिनों कंगना हाल ही में रिलीज हुई फिल्म धाकड़ के फ्लॉप होने की वजह से चर्चाओं में हैं। उनकी ये फिल्म पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई।

अब जानकारी आ रही है कि, कंगना रनोट अपनी आगामी फिल्म तेजस की रिलीज को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। बताया जा रहा है कि, धाकड़ के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद मेकर्स तेजस को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना प्लान बना रहे हैं, जिसके लिए फिल्म के कुछ पार्ट को फिर से फिल्माया जाएगा।बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, धाकड़ के बाद तेजस के निर्माताओं ने इस तरह की गलती से बचने के लिए फिल्म के कुछ हिस्से को फिर से शूट करने का फैसला लिया है। इसके अलावा हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर हुई उथल-पथल और कंगना के रिकॉर्ड को देखते हुए आरएसवीपी को लगता है कि तेजस बेहतर प्रदर्शन करेगी, यदि वो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती है तो। फिल्म की रिलीज के बारे में सूत्रों ने बताया, रॉनी स्क्रूवाला और आरएसवीपी टीम अभी भी एक डायरेक्ट टू ओटीटी रिलीज के बारे में सोच रही है। उन्होंने अभी तक प्लेटफॉर्म और डेट तय नहीं की हैं।

वहीं, अफवाहों को खारिज करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने बताया, तेजस के कुछ हिस्से की शूटिंग अभी बाकी है। जिसको फिल्म की रिलीज से पहले पूरा कर लिया जाएगा और फिल्म अपनी रिलीज डेट 5 अक्टूबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सर्वेश मारवा के निर्देशन में बनी फिल्म तेजस में कंगना एक भारतीय वायु सेना के आधिकारी के मुख्य किरदार में नजर आएगी।

शुरू की इमरजेंसी की तैयारियां

आपको बात दें, इन दिनों कंगना रनोट अपनी फिल्म इमरजेंसी की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस पीरियड फिल्म की कहानी तत्कालीन पीएम इंदिरा गांधी के दो बड़े फैसलों आपातकाल और ऑपरेशन ब्लूस्टार पर आधारित हो सकती है। फिल्म में कंगना रनोट पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी। जानकारी के अनुसार ये राजनीति ड्रामा फिल्म इमरजेंसी एक किताब पर आधारित है। हालांकि किताब के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है।

Post Views : 383

यह भी पढ़ें

Breaking News!!