image

नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी

आगरा

आगरा। नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) अभी से जुट गई है. विधानसभा चुनाव में पार्टी को कोई सफलता नहीं मिली. लेकिन, नगरीय निकाय चुनाव में AAP दमदारी से मैदान में उतरने की तैयारी में है. पार्टी की ओर से संगठन मजबूत और संगठन विस्तार के साथ ही हर जिले में चुनाव समिति का गठन किया जा रहा है. AAP ब्रज प्रांत अध्यक्ष हृदेश चौधरी (AAP Braj Province President Hridesh Choudhary) ने नगरीय निकाय चुनाव की रणनीति पर ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि जनता अब बदलाव चाहती है.
AAP ब्रज प्रांत अध्यक्ष हृदेश चौधरी ने बताया कि 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी ने उम्मीदवार उतारे जोकि हमारे लिए बड़ी सफलता रही. क्योंकि, इससे हमारी विचारधारा और चुनाव चिह्न गली-मोहल्ले तक पहुंच गए. इससे जनता प्रभावित हो रही है. नगरीय निकाय चुनाव (urban body elections) में सभी जिलाध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष को जिम्मेदारी सौंपी गई है. चुनाव कमेटियां गठित कर दी हैं जोकि यूपी के जिलों में संगठन विस्तार कर रही हैं. AAP की ओर से बूथ स्तर पर भी चुनाव की तैयारी की जा रही है. इसके लिए वार्ड प्रभारी और बूथ अध्यक्ष का चयन किया जा रहा है. चुनाव समिति के अध्यक्ष और सदस्यों को विशेष जिम्मेदारी दी गई है. आज सभी को अपने बच्चों के लिए बेहतर शिक्षा, अच्छे अस्पताल, मुफ्त में बिजली, महिलाओं की सुरक्षा चाहिए. ऐसे कई मुद्दे हैं, जिनके आधार पर आप नगरीय निकाय चुनाव में मैदान में उतरेगी और उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि पार्टी के उम्मीदवारों को जनता का आशीर्वाद मिलेगा.AAP ब्रज प्रांत अध्यक्ष हृदेश चौधरी की ईटीवी भारत से बातचीतपढें- भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री विनोद सोनकर के पिता का निधन, भाजपा के कई बड़े नेता अंतिम संस्कार में हो सकते हैं शामिलAAP अध्यक्ष हृदेश चौधरी (AAP Braj Province President Hridesh Choudhary) ने कहा कि 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) के तर्ज पर कई पार्टियों ने लोगों को मुफ्त बिजली देने का वादा किया था. लेकिन, जनता ने उन सभी पार्टियों को नकार दिया. जनता को विश्वास सिर्फ आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पर है. लोग नकल कर सकते हैं. लेकिन, वादा केवल AAP ही पूरा कर सकती है. आगरा महापौर नवीन जैन (Agra Mayor Naveen Jain) ने दिल्ली की तरह मोहल्ला क्लीनिक खोले. लेकिन उनका मोहल्ला क्लीनिक फ्लॉप रहा.

हृदेश चौधरी ने बताया कि पार्टी के संपर्क में कई ऐसे नेता आ चुके हैं, जो महापौर पद के लिए आप के प्रत्याशी बनेंगे. इसके साथ ही नगर निगम के सभी 100 वार्ड में भी आम आदमी पार्टी दमदार प्रत्याशी उतारेगी. आप ने सबसे पहले शहर के चार 4 वार्डों से संभावित प्रत्याशियों का एलान कर दिया है.

यह भी पढ़ें

Breaking News!!