image

जिलाधिकारी संग क्षेत्रीय विधायक ने किया मिथिला नगरी का दौरा, जनकपुरी क्षेत्र में विकास कार्यों को शीघ्र पूरा करने का दिया निर्देश

आगरा

आगरा। 21 से 24 सितंबर तक आयोजित होने वाले जनकपुरी महोत्सव के लिए दयालबाग में विकास कार्य अभी गति नहीं पकड़ सके हैं। इससे क्षेत्रीय जनता और राम भक्तों में रोष बढ़ रहा है। 

    इस स्थिति को दृष्टिगत रखते हुए सोमवार को आगरा के जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह और विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने मिथिला नगरी का दौरा कर संबंधित अधिकारियों को मौके पर ही विकास कार्यों को त्वरित गति से पूरा करने के निर्देश दिए। 

      खंदारी चौराहे से जनक महल होते हुए जीवन ज्योति 100 फुटा रोड से निकलकर भगवान टॉकीज तक पूरे जनकपुरी क्षेत्र के रूट का मौका मुआयना किया गया। विशेषकर उत्तर प्रदेश सरकार के माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ के जनकपुरी महोत्सव में आगमन को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से भी पूरे जनकपुरी क्षेत्र का बारीकी से अवलोकन किया गया।

         विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने क्षेत्रीय जनता के साथ उन सड़कों और मार्गों का भी निरीक्षण किया, जिनका निर्माण जनकपुरी महोत्सव के अंतर्गत प्रस्तावित है। 

    इस दौरान अपर नगर आयुक्त सहित नगर निगम के अधिकारी, टोरंट और एडीए के अधिकारी भी मौजूद रहे। 

      श्री जनकपुरी महोत्सव समिति के अध्यक्ष सुरेश चंद गर्ग (तपन ग्रुप), संयोजक भरत शर्मा, महामंत्री मनोज अग्रवाल अछनेरा वाले, राजीव जैसवाल, उपाध्यक्ष दिनेश नौहवार, अखिलेश धर गौड़, मानसिंह धाकड़, मंत्री पवन कैटरर्स, मीडिया प्रभारी विशाल सक्सेना, कार्यालय प्रभारी तिलकधारी शर्मा, चौधरी उदयवीर सिंह, सुनील सिंघल, सतपाल शर्मा, दौलत राम निषाद, सौरभ चौधरी, श्रेय गौड़ और बल्देव बघेल प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Post Views : 281

यह भी पढ़ें

Breaking News!!