image

नसीम शाह और उर्वशी रौतेला फिर सुर्खियों में, इंस्टाग्राम पर फैंस ने देखी ये हरकत

पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बाद से सुर्खियों में है। इस बीच नसीम शाह ने उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो किया, लेकिन फिर अनफॉलो भी कर दिया।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। उर्वशी रौतेला एशिया कप 2022 के मैच देखने के लिए दुबई गई हुई थीं। उन्होंने भारत बनाम पाकिस्तान मैच से जुड़ी एक शॉर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें एक रोमांटिक गाना था और उसमें पाकिस्तानी पेसर नसीम शाह और वो खुद नजर आ रही थीं। ऐसे में दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम बातें शुरू हो गईं, लेकिन दोनों ने इस पर अजीब-अजीब बयान दिए। 

भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बाद उर्वशी के साथ नसीम का नाम जोड़ा गया, लेकिन अब फैन्स ने दावा किया है कि नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला को कुछ समय के लिए फॉलो किया था, लेकिन कुछ ही देर बाद अनफॉलो कर दिया। हालांकि, उन्होंने जो मीडिया में बयान दिया था, उसमें उन्होंने कहा था कि वे नहीं जानते कि उर्वशी रौतेला कौन हैं, लेकिन अब कई सोशल मीडिया यूजर्स ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दावा किया है कि नसीम ने उर्वशी को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया था, लेकिन फिर अनफॉलो कर दिया। 

नसीम और उर्वशी का नाम इसलिए जोड़ा गया था, क्योंकि उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें नसीम शाह नजर आ रहे थे। हालांकि, बाद में उन्होंने कहा था कि उनकी टीम ने ये किया है। वीडियो में नसीम शाह हंसते हुए नजर आ रहे थे और उर्वशी उन्हें देख शर्माती दिखाई दी थीं। इस वीडियो को उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। इसके बाद उनको जमकर ट्रोल भी होना पड़ा था।  

Post Views : 341

यह भी पढ़ें

Breaking News!!