image

क्यूट डॉग की वॉक की तुलना मलाइका अरोड़ा से, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Malaika Arora walk: मलाइका अरोड़ा ने पपराजी के लिए पोज न देने का मजाक उड़ाते हुए एक पोस्ट को लेकर प्रतिक्रिया दी है। इस वीडियो में एक कुत्ते की वॉक की तुलना मलाइका के पैपराजी को देने वाले रिएक्शन से

Malaika Arora walk funny video: अपने फिटनेस को लेकर इंडस्ट्री में मशहूर मलाइका आए दिन जिम आउटफिट्स में अपनी वॉक के लिए ट्रोल होती रहती हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक कुत्ते की वॉक की तुलना मलाइका के पैपराजी को देने वाले रिएक्शन से की है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो पर मलाइका का रिएक्शन भी आया है। देखें इस मजेदार वीडियो को....

कुत्ते की वॉक की तुलना मलाइका से की गई है
मलाइका अरोड़ा ने पैपराजी के लिए पोज न देने का मजाक उड़ाते हुए एक पोस्ट को लेकर प्रतिक्रिया दी है। द पॉसम लाइफ ऑफ मर्फी के नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने एक कुत्ते का वीडियो साझा किया है जिसके पीछा एक शख्स कर रहा है। इंस्टाग्राम यूजर ने इस डॉग का पीछा करते हुए कुत्ते की वॉक की तुलना मलाइका से की है। उन्होंने मलाइका की उस बात को लेकर तुलना की है जिसमें वह जिम जाते समय पैपराजी से बचने की कोशिश करती हैं। 

क्यूट डॉग का पीछा करते हुए पैपरायजी बने शख्स ने कहा, रुको मलाइका
इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो पर मलाइका का रिएक्शन भी आया है। इस वीडियो के ऑडियो में पैपराजी बना शख्स कुत्ते को देखकर आवाज लगाता है- .रुको, रुको मलाइका।’ और फिर एक और आवाज लगाता है और कहता है, ‘मलाइका आप पोज नहीं देती हैं।’ वीडियो कैप्शन में लिखा है, 'पैप्स फॉलो मलाइका अरोड़ा लाइक', "मलाइका जी आप रुकते क्यों नहीं हो (मलाइका जी, रुकती क्यों नहीं)?"

मलाइका का इस वीडियो पर रिएक्शन 
कुत्ते को मलाइका कहकर बुलाने और कैमरे के लिए रुकने और पोज देने के लिए कहने वाले इस वीडियो पर मलाइका का रिएक्शन भी आया है। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए मलाइका ने लिखा, ‘सो क्यूट (हंसते हुए इमोजी) शेयर की हैं। वीडियो पर फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे मलाइका की ये वॉक क्यों पसंद है? सो क्यूट।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘हे भगवान, मैं अपनी हंसी नहीं रोक सकता।’ एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘कितना प्यारा।’ बता दें मलाइका के कई वीडियो अक्सर ऑनलाइन सामने आते हैं, जहां वह पैपराजी के लिए पोज नहीं देती हैं। पैपराजी की ओर से  नियमित रूप से मलाइका की अपने कुत्ते को घर के बाहर टहलते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर की जाती हैं। उन्हें अक्सर मुंबई में योग स्टूडियो, सैलून और रेस्तरां के बाहर भी देखा जाता है।

राइटर बनने जा रहीं मलाइका 
मलाइका ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में वीजे साइरस ब्रोचा के साथ एमटीवी लवलाइन के साथ टीवी वीजे के रूप में की थी। शाहरुख खान की फिल्म दिल से का उनका गाना छैया छैंया हिट होने के बाद वह फेमस हो गई थीं। बाद में, मलाइका कई और हिट डांसिंग नंबर्स जैसे फिल्म कांटे के माही वे, हाउसफुल 2 की अनारकली डिस्को चली, दबंग 2 की पांडे जी में नजर आईं। इसके अलावा उन्होंने टेलीविजन पर कई टैलेंट और डांस रियलिटी शो  जज  भी किया है। बता दें मलाइका अब राइटर बनने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।  वह जल्द ही अपनी पहली किताब लिखेंगे जो फिटनेस से संबंधित होगी। 

Post Views : 343

यह भी पढ़ें

Breaking News!!