image

दांव लगाने के लिए रहें तैयार..कल आ रहा एक और IPO, प्राइस बैंड 314-330 रुपये, GMP में जबरदस्त तेजी

हर्षा इंजीनियर्स इंटरनेशनल का इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग यानी आईपीओ (IPO) कल बुधवार, 14 सितंबर, 2022 को पब्लिक सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। निवेशक इस इश्यू में 17 सितंबर तक पैसे लगा सकेंगे।

Harsha Engineers IPO: हर्षा इंजीनियर्स इंटरनेशनल का इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग यानी आईपीओ (IPO) कल बुधवार, 14 सितंबर, 2022 को पब्लिक सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। निवेशक इस इश्यू में 17 सितंबर तक पैसे लगा सकेंगे। हर्षा इंजीनियर्स इंटरनेशनल आईपीओ का प्राइस बैंड ₹314-330 प्रति शेयर तय किया गया है। 

क्या चल रहा है ग्रे मार्केट में भाव?
बाजार जानकारों के अनुसार, हर्षा इंजीनियर्स के शेयर आज ग्रे मार्केट में ₹212 के प्रीमियम (GMP) की कमान संभाल रहे हैं। कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग सोमवार, 26 सितंबर, 2022 को स्टॉक एक्सचेंज बीएसई और एनएसई पर होने की उम्मीद है। 

455 करोड़ रुपये के शेयर जारी किए जाएंगे
हर्षा इंजीनियर्स के आईपीओ में 455 करोड़ रुपये के इक्विटी शेयरों का फ्रेश इश्यू और मौजूदा शेयरधारकों द्वारा ₹300 करोड़ तक का ऑफर-फॉर-सेल (OFS) शामिल है। निवेशक कम से कम 45 इक्विटी शेयरों के लिए बोली लगा सकते हैं। कंपनी अपने योग्य कर्मचारियों को प्रति इक्विटी शेयर पर 31 रुपये की छूट दे रही है।

कौन हैं प्रमोटर्स?
ओएफएस के हिस्से के रूप में, राजेंद्र शाह 66.75 करोड़ रुपये तक, हरीश रंगवाला 75 करोड़ रुपये तक, पिलक शाह 16.50 करोड़ रुपये तक, चारुशीला रंगवाला 75 करोड़ रुपये और निर्मला शाह 66.75 करोड़ रुपये तक के शेयर बेचेंगे।आईपीओ से मिले रकम का यहां होगा यूज
कंपनी आईपीओ के जरिए प्राप्त राशि का उपयोग लोन भुगतान, मशीनरी की खरीद के, बुनियादी ढांचे की मरम्मत और मौजूदा उत्पादन सुविधाओं के नवीनीकरण और सामान्य कॉर्पोरेट प्रस्तावों के लिए किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Breaking News!!