image

खलबली मचाने आ रहा OnePlus 11 Pro; स्टाइलिश लुक जीत लेगा दिल, लीक हुए रेंडर्स

खबर है कि OnePlus जल्द ही अपने नेक्स्ट-जेनरेशन फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स OnePlus 11 सीरीज को लॉन्च करेगी। यह इस साल के अंत में चीन में लॉन्च हो सकता है। नई रिपोर्ट से वनप्लस 11 प्रो के डिजाइन का पता चला:

OnePlus ने अपनी फ्लैगशिप नंबर सीरीज के कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने साल की शुरुआत OnePlus 10 Pro 5G को लॉन्च किया और इसके बाद OnePlus 10R 5G और OnePlus 10T 5G को लॉन्च किया। अब खबर है कि OnePlus जल्द ही अपने नेक्स्ट-जेनरेशन फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स OnePlus 11 सीरीज को लॉन्च करेगी। पिछले साल की तरह OnePlus 11 सीरीज में लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन OnePlus 11 Pro होगा।

उम्मीद से पहले वनप्लस 11 प्रो लॉन्च हो सकता है। यह इस साल के अंत में चीन में लॉन्च हो सकता है। एक नई रिपोर्ट से वनप्लस 11 प्रो के डिजाइन का पता चला है।

OnePlus 11 Pro डिज़ाइन रेंडरर्स
कंपनी के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 11 Pro 5G के डिज़ाइन रेंडरर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। ओनलीक्स द्वारा शेयर किए गए नए रेंडर के अनुसार, वनप्लस 11 प्रो एक नया गोलाकार कैमरा हो सकता है और कंपनी अलर्ट स्लाइडर को इस फोन में वापस ला सकती है।

लीक हुए रेंडर्स को देखने पर ऐसा लग रहा है कि OnePlus 11 Pro के कैमरे में Hasselblad की ब्रांडिंग होगी। लेकिन यह आखिरी होगा जब वनप्लस के फोन में हसलब्लैड कैमरा होगा क्योंकि इन दोनों की तीन साल की साझेदारी थी। 11 प्रो में पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप मिलता है। कैमरा सेंसर और एलईडी फ्लैश बैक पैनल के बाएं कोने पर एक गोलाकार मॉड्यूल पर है। 

लीक से यह भी पता चलता है कि OnePlus 11 Pro स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा क्योंकि फ्लैगशिप सीरीज आमतौर पर बाजार में लेटेस्ट और सबसे प्रीमियम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर द्वारा संचालित होती है। रिपोर्ट से डिवाइस के फ्रंट का भी पता चलता है। यह ऊपरी बाएं कोने में एक पंच-होल कटआउट के साथ एक घुमावदार डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। 10 प्रो में 6.7 इंच का QHD+ डिस्प्ले दिया गया है। हो सकता है कि Oneplus 11 Pro में भी समान डिस्प्ले साइज़ और रिज़ॉल्यूशन मिले।

यह भी पढ़ें

Breaking News!!