image

IND W vs ENG W T20 Live Streaming: मैच जीते तो सीरीज पर होगा कब्जा, कब और कहां देखें मुकाबला

IND W vs ENG W T20 Live Streaming 3 मैचों की सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में भारत और इंग्लैंड की टीमें भिड़ेंगी। फिलहाल दोनों 1-1 मुकाबला जीतकर सीरीज में बराबरी पर है और यह मुकाबला निर्णायक है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे 3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज खेला जाएगा। 3 मैचों की सीरीज में दोनों टीमें फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है और इस निर्णायक मुकाबले में दोनों ही टीमें अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगी। भारत का पलड़ा थोड़ा भारी नजर आ रहा है क्योंकि दूसरे मैच में उसने इंग्लैंड को न केवल कम स्कोर पर रोका था बल्कि केवल 2 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल भी किया था। स्नेह राणा की गेंदबाजी और स्मृति मंधाना की बल्लेबाजी के दम पर भारत ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली थी और आज उसके पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है।

इस मैच में उम्मीद है कि मंधाना के साथ-साथ शेफाली वर्मा और दीप्ति शर्मा के बल्ले से भी रन देखने को मिलेगा। यदि आप भी इस निर्णायक मुकाबले का आनंद लेना चाहते हैं तो आइए मैच से जुड़ी कुछ अहम बातों के बारे में जान लेते हैं।

कब होगा इंग्लैंड और भारत के बीच यह तीसरा टी20 मैच?

इंग्लैंड और भारत के बीच यह तीसरा टी20 मैच 15 सितंबर को होगा।

कहां होगा इंग्लैंड और भारत के बीच यह तीसरा और आखिरी टी20 मैच?

इंग्लैंड और भारत के बीच यह तीसरा टी20 मैच काउंटी क्रिकेट ग्राउंड ब्रिस्टल के मैदान पर होगा।

कितने बजे शुरू होगा इंग्लैंड और भारत के बीच यह तीसरा टी20 मैच?

इंग्लैंड और भारत के बीच यह तीसरा टी20 मैच रात 10.30 बजे शुरू होगा।

कितने बजे होगा इंग्लैंड और भारत के बीच इस तीसरे टी20 मैच का टॉस?

इंग्लैंड और भारत के बीच इस तीसरे टी20 मैच का टॉस रात 10 बजे होगा।

 

कहां देख सकते हैं इंग्लैंड और भारत के बीच यह तीसरा टी20 मैच?

इंग्लैंड और भारत के बीच यह तीसरा और निर्णायक टी20 मैच सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप पर देखी जा सकती है। इसके अलावा मैच से जुड़ी अन्य अपडेट आप दैनिक जागरण की वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं।

 

 

यह भी पढ़ें

Breaking News!!