image

आगरा के सुप्रसिद्ध जनकपुरी महोत्सव में शिरकत करेगा सच टाइम्स समुह परिवार

सन्तोष शर्मा 

आगरा । संपूर्ण उत्तर भारत में ख्याति अर्जित करने वाली आगरा की ऐतिहासिक और सुप्रसिद्ध राम बारात एवं श्री जनकपुरी महोत्सव में इस बार सच टाइम्स समुह परिवार के प्रधान संपादक महोदय श्री रविन्द्र सिंह सिकरवार सहित कई हस्तियों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है ।  यह जानकारी समाचार पत्र के स्थानीय संपादक, वरिष्ठ पत्रकार सन्तोष शर्मा ने आज जारी बयान में दी । 
      ज़ारी बयान में सन्तोष शर्मा ने बताया कि यह कार्यक्रम 21 सितंबर से आरंभ होकर 24 सितंबर तक जारी रहेगा और 23 सितंबर को सच टाइम्स समाचार पत्र समूह परिवार के सदस्यों का ऐतिहासिक आयोजन में आगमन रहेगा । उन्होंने बताया कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज की राष्ट्रवादी विचारधारा से ओतप्रोत सिकरवार बंधु वरिष्ठ पत्रकार, लेखक और साहित्यकार हैं । उनके आगमन के समाचार से आगरा के मीडिया जगत में उत्साह का माहौल है।
      सन्तोष शर्मा ने बताया कि इसके पश्चात प्रधान संपादक महोदय 24 सितंबर को संजय पैलेस स्थित समाचार पत्र के नवनिर्मित कार्यालय का निरीक्षण करेंगे, जहां उनके सानिध्य और मार्गदर्शन में चलाए जा रहे एक और समाचार पत्र श्योपुर एक्सप्रेस के स्थानीय संपादक सौरभ शर्मा सहित सभी पत्रकार बंधू और गणमान्य पदाधिकारी उनका जोशीला स्वागत और अभिनन्दन करेंगे । इस दौरान वे पत्रकारों से वार्ता कर समाचार पत्र को प्रथम श्रेणी में खड़ा करने के लिए पदाधिकारियों  में नई ऊर्जा का संचार करते हुए उनका मार्गदर्शन करेंगे ।

Post Views : 568

यह भी पढ़ें

Breaking News!!