image

उर्फी जावेद ने फैशन से फिर ढाया कहर, वीडियो देख ट्रोल बोला- 'गेहूं की बोरी कहां से ले आए?'

उर्फी जावेद के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं, जिन्हें कभी फैन्स से प्यार मिलता है तो कभी उन्हें ट्रोल करते हैं।

अभिनेत्री उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं, जिन्हें कभी फैन्स से प्यार मिलता है तो कभी उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है। इस बीच उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर चर्चा में हैं और इस बार वजह उनका लेटेस्ट वीडियो है। वीडियो में उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से कहर बरपाती दिख रही हैं।  

क्या है उर्फी जावेद का पोस्ट
उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट वीडियो से एक बार फिर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बिकिनी पहने नजर आ रही हैं और साथ ही उन्होंने पैरों में कपड़ें से कुछ क्रिएटिव काम किया है। उर्फी ने वीडियो के साथ कैप्शन में सिर्फ तितलियों की इमोजी शेयर की है। उर्फी के इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'कंगना तेरा' का मॉडिफाई वर्जन प्ले हो रहा है।

 

ट्रोल भी, सपोर्ट भी
इस वीडियो पर एक बार फिर उर्फी जावेद को तेजी से ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को अजीबो गरीब और भद्दे कमेंट्स के साथ ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि कुछ सेलेब्स और उर्फी के फैन्स ने एक्ट्रेस को सपोर्ट भी किया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'उर्फी जावेद को लोगों के लिए भरा बुरा कहना काफी आसान है, लेकिन हर बार ऐसी क्रिएटिविटी दिखाना बिलकुल भी आसान नहीं है। उर्फी के फैशन को सलाम है।' वहीं एक ट्रोल ने लिखा- 'ये गेहूं की बोरी किसने रख दी है यहां पर।'

टॉपलेस हो चुकी हैं उर्फी
बता दें कि उर्फी जावेद ने इससे पहले अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में उर्फी ने सिर्फ जींस पहनी हुई थी, जबकि शरीर के ऊपरी हिस्से को उन्होंने अपने लंबे बालों से ढका हुआ था। बीते दिन 4 अगस्त को उर्फी ने ये तस्वीरें शेयर की थीं, जो तेजी से वायरल हुई थीं। उर्फी जावेद के फोटोज तेजी से वायरल हुए थे और सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन मिले थे।

फैशन इंस्टा हैं उर्फी जावेद
उर्फी जावेद ने बीते कुछ वक्त में अपने लिए एक अलग ही पहचान बना ली है। उर्फी अपने फैशन सेंस को लेकर खूब खबरों में रहती हैं। उर्फी अपने फैशन सेंस के चलते अपने कपड़ों के लिए कभी वाहवाही लूटती हैं तो कभी ट्रोल होती हैं। उर्फी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। उर्फी इंस्टाग्राम पर अभी तक 2130 पोस्ट कर चुकी हैं, और उन्हें 3.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उर्फी जावेद खुद 376 लोगों को फॉलो करती हैं।

Post Views : 274

यह भी पढ़ें

Breaking News!!